क्या टूट जाएगी सीमा हैदर-सचिन की शादी! पति की याचिका पर कोर्ट ने भेजा नोटिस
Advertisement

क्या टूट जाएगी सीमा हैदर-सचिन की शादी! पति की याचिका पर कोर्ट ने भेजा नोटिस

Seema Haider: सीमा हैदर और सचिन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. कोर्ट ने सीमा सचिन के साथ शादी करवाने वाले पंडित को नोटिस भेजा है. वकील मोमिन मलिक की ओर से याचिका दाखिल की गई थी, इसमें मनाई गई शादी की सालगिरह चुनौती दी गई थी.

क्या टूट जाएगी सीमा हैदर-सचिन की शादी! पति की याचिका पर कोर्ट ने भेजा नोटिस

Seema Haider: सीमा हैदर और सचिन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. कोर्ट ने सीमा सचिन के साथ शादी करवाने वाले पंडित को नोटिस भेजा है. वकील मोमिन मलिक की ओर से याचिका दाखिल की गई थी, इसमें मनाई गई शादी की सालगिरह चुनौती दी गई थी. साथ ही सीमा हैदर के नाबालिग बच्चों के धर्म परिवर्तन पर सवाल उठाया गया था. याचिका को जिला न्यायालय की फैमिली कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है. फैमिली कोर्ट ने शादी करने वाले पंडित को भी समन जारी किया है. मामले की अगली सुनवाई 27 मई को होगी. 

बीते एक साल से दोनों की प्रेम कहानी किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है. 2019 में सचिन और सीमा की मुलाकात पब्जी गेम पर हुई थी. इसके बाद सचिन और सीमा ने दावा किया कि दोनों ने नेपाल में शादी भी कर ली. दोनों ने धूमधास से शादी की सालगिरह को मनाया था. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. सचिन और सीमा ने कहा था कि वह बेहद खुश हैं. बता दें कि सचिन और सीमा नोएडा के रबूपुरा गांव में रहते हैं. 

इसी को लेकर सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर ने सवाल उठाए थे और वकील के जरिए कोर्ट में याचिक देकर इसे चुनौती दी थी. वकील मोमिन मलिक ने बताया कि हमने गौतमबुद्ध नगर फैमिली कोर्ट में सीमा हैदर, सचिन मीणा, एपी सिंह और बारातियों के खिलाफ याचिका दाखिल की थी. कोर्ट ने इस मामले में दलील को सुनने के बाद याचिका को स्वीकार किया था. इसमें कोर्ट ने नोटिस जारी कर तलब किया है. इसके बाद सीमा हैदर और सचिन मीणा को कोर्ट में पेश करना होगा. 

(अपडेट जारी है) 

 

Trending news