Noida News: गौर सिटी की नामी सोसायटी की 8वीं मंजिल से कूदी महिला नौकरानी, प्रेम प्रसंग का निकला मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2185463

Noida News: गौर सिटी की नामी सोसायटी की 8वीं मंजिल से कूदी महिला नौकरानी, प्रेम प्रसंग का निकला मामला

Gaur City Noida News: गौर सिटी की नामी सोसायटी की 8वीं मंजिल से एक घर में काम करने वाली लड़की कूद गई. परिवार के लोगों ने लड़की के कपड़े फटे होने और गलत काम करने का आरोप लगाया. 

Gaur City Noida Society News

Gaur City Greater Noida News: गौर सिटी की नामी वीवीआईपी होम्स सोसायटी की 8वीं मंजिल से एक घर में काम करने वाली एक लड़की कूद गई. उसकी मौके पर मौत हो गई. खबरों के मुताबिक,  ग्रेटर नोएडा में गौर सिटी स्थित वीवीआईपी सोसाइटी में एक लड़की आठवीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई.ये  थाना बिसरख क्षेत्र का मामला है. पुलिस ने लड़की की डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर नोएडा पुलिस जांच में जुटी, जिसमें कई खुलासे हुए. 

लड़की के कूदते ही धड़ाम से तेज आवाज आई. आसपास मौजूद लोग वहां दौड़कर पहुंचे, जहां लड़की को बेसुध हालात में पाया. इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड भी वहां पहुंचे और आनन-फानन में पुलिस को बुलाया गया. 

गलत काम होने की आशंका जताई थी
बिसरख पुलिस जानकारी मिलते ही पहुंची और वहां घेरेबंदी कर दी.पीड़ित परिवार ने उस घर के मालिकों पर गंभीर आरोप लगाए थे.परिवार का कहना है कि उनकी बेटी के साथ गंदा काम होने की आशंका थी, क्योंकि उसके कपड़े फटे थे. जींस भी पूरी तरह से फटी थी. पीड़ित लड़की ने दी शिकायत में कहा था कि उनकी बेटी को कुछ गंदा काम करके छत से फेंक दिया गया. हालांकि मामला कुछ और निकला.

प्रेम प्रसंग का मामला निकला
खबरों के मुताबिक, घरेलू सहायिका का किसी मोहित नाम के लड़के से अफेयर चल रहा था. उसने दो बार उसकी शादी भी तुड़वा दी थी. इसी वजह से उसकी मां उसे ग्रेटर नोएडा में साथ काम करने के लिए ले आई थी, लेकिन यहां किसी बात को लेकर फोन पर मनमुटाव के बाद उसने छलांग लगा दी.

गौर सिटी की ऊंची बिल्डिंग से कूदने की ये पहली घटना नहीं है. कुछ दिनों पहले गौर सिटी के 14 एवेन्यू में एक युवक औऱ युवती ने 22वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. वहीं 19 सितंबर 2023 को ग्रेटर नोएडा की गौर सौंदर्यम सोसायटी में भी ऐसा ही दर्दनाक मामला सामने आया था. जब 12वीं के छात्र ने एक बिल्डिंग से छलांग लगा दी थी. 

हालांकि ऐसे मामलों में रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन या बिल्डिंग के मालिक कुछ भी करने में असमर्थ हैं. उनका कहना है कि हम ज्यादा से ज्यादा लोगों से अपनी बालकनी में जाल लगवाने या ग्रिल लगवाने का अनुरोध कर सकते हैं. लेकिन किसी के घर में क्या हो रहा है, क्या उथल पुथल मची है, इसको लेकर वो कुछ नहीं कर सकते. 

और पढ़ें

पत्नी-बच्चों की लाश के साथ 3 दिन मौज करता रहा बेरहम बाप, ट्रिपल मर्डर केस में खुलासा

UP News: सीनियर जज रात में बुलाता है... खुलासा करने वाली महिला जज का एक और धमाका

 

Trending news