Azamgarh News: च्युइंगम को लेकर मामूली कहासुनी बवाल में बदली, एक ने गंवाई जान और कई पहुंचे अस्पताल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2216733

Azamgarh News: च्युइंगम को लेकर मामूली कहासुनी बवाल में बदली, एक ने गंवाई जान और कई पहुंचे अस्पताल

Azamgarh News: आजमगढ़ मेंच्युइंगम खाकर किसी ने फेंका था जो गेट पर चिपक गया था बस इसी बात पर जमकर लाठी, डंडा, चाकू से हमला हुआ. हमले में एक की मौत हो गई है. वहीं दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Azamgarh

Azamgarh News: आजमगढ़ में जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के नत्थूपुर गांव में मामूली विवाद में हमलावरों ने दुकानदार समेत 3 लोगों पर लाठी, डंडा, चाकू से हमला कर दिया. इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं दो गंभीर घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया. इस घटना का वीडियो भी सामने आया. पुलिस ने तहरीर के आधार पर 4 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कुछ घंटो में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरा मामला
आजमगढ़ जिले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के नत्थूपुर गांव में मामूली सी बात को लेकर घटना  हुई. बताया गया कि 19 अप्रैल को मृतक अब्दुल के भाई कयामुद्दीन की जनरल स्टोर की दुकान पर च्युइंगम खाकर किसी ने फेंका था जो गेट पर चिपक गया था, यहां अहमद के शर्ट में लग गया जिसको लेकर पहले तो कहा-सुनी हुई और किसी तरह मामला शांत हुआ. लेकिन कल बीती देर शाम को उसी बात को लेकर अहमद समेत चार लोग पहुंचे और मारपीट करते हुए लाठी, डंडा व पंच तथा चाकुओं से हमला कर दिया गया. 

एक पक्ष के 3 लोग गंभीर रूप से घायल
यहां एक पक्ष के 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये, जिसमें एक व्यक्ति अब्दुल कलाम को डांक्टर ने मृत्यु घोषित कर दिया. वहीं दो घायलों का उपचार अस्पताल में किया जा रहा है. पुलिस इस मामले में संबंधित थाने में 4 आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया.

जानकारी के मुताबिक इस घटना में चार आरोपी अहमद, शहबाज, रहमत व बाल अपचारी को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें तीन बालिक हैं. अभियुक्त शहबाज के जेब से घटना में प्रयुक्त पंच तथा अन्य अभियुक्तों की निशादेही पर प्रयुक्त चाकू (आला कत्ल), लाठी व डण्डा जिसे अंजान शहिद पार्क के पीछे से बरामद किया गया है. इस मामले में विधिक कार्रवाई करते हुए इन्हें जेल भेजा जा रहा है.

 यह भी पढ़ें-  Agra News: आगरा में डीजे के गाने पर बवाल, शादी में साले ने जीजा को ही पीट-पीट कर मार डाला

Trending news