UP News: 'कितना भी जाग लो 10 दिन में डालेंगे भयानक डाका', यूपी के इस जिले में डाकुओं का खौफ से रातभर जाग रहे ग्रामीण
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2033250

UP News: 'कितना भी जाग लो 10 दिन में डालेंगे भयानक डाका', यूपी के इस जिले में डाकुओं का खौफ से रातभर जाग रहे ग्रामीण

Basti News:  यूपी के बस्ती जिले में इन दिनों शोले मूवी के गब्बर डाकू के भय से लोग भयभीत हैं, यह गिरोह बकायदा लूट से पहले पोस्ट चस्पा कर 10 दिनों में भयानक लूटपाट की चेतावनी दे रहा है.

सांकेतिक फोटो.

राघवेंद्र सिंह/बस्ती: शोले मूवी तो आपने देखी होगी, गब्बर का कैरेक्टर भी याद होगा. इस डाकू का नाम सुनते ही लोग खौफ से लोग भयभीत हो जाते थे. लेकिन रील लाइफ नहीं बल्कि रियल लाइफ में कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है. यूपी के बस्ती जिले में इन दिनों शोले मूवी के गब्बर डाकू जैसी स्टाइल में दी गई धमकी से लोग भयभीत हैं, यह गिरोह बकायदा लूट से पहले पोस्ट चस्पा कर 10 दिनों में भयानक लूटपाट की चेतावनी दे रहा है.

पोस्टर में दी गई 10 दिनों में लूट की चेतावनी
जिले के रूधौली और वाल्टरगंज थाना क्षेत्र में डाकू गैंग के पोस्टर से हड़कंप मचा है, रूधौली थाना के विशुनपुरवा गांव में कई जगह पर पोस्टर लगा कर 10 दिनों में भयंकर लूटपाट की चेतावनी जारी की गई है. पोस्टर में लिखा गया है कि विशुनपुरवा गांव में हमारी टीम द्वारा भयानक डाका डाला जाएगा. तुम लोग कितना रात में जागोगे, यह हमारी चेतावनी है, तुम सबके अंदर जितनी ताकत है लगा लो. 

कड़ाके की सर्दी में रातभर पहरा दे रहे गांव वाले
वहीं वाल्टरगंज थाना में कोडरी गांव में भी इसी तरह का पोस्टर डाकू गैंग के नाम से चस्पा किया गया, पोस्टर में लिखा गया है कि आने वाले 10 दिनों में हमारी टीम द्वारा चुनिंदा घरों में भयानक लूटपाट किया जायेगा, तुम सबके अंदर जितनी ताकत हो लगा लो हम सब तुम्हारे गांव को लूट कर रहेंगे. लूट के पोस्टर देख कर गांववाले डरे हुए हैं. लूट के डर से कड़ाके की सर्दी में भी रात भर पहरा देने को मजबूर हैं. ताकि अपने गांव को लूट से बचाया जा सके.

कहीं शरारत में तो नहीं लगे पोस्टर, पुलिस कर रही जांच
यह पोस्टर क्या किसी डाकू गैंग ने लगाए हैं या किसी की शरारत है इस की जांच पुलिस कर रही है. एएसपी ओपी सिंह ने बताया की जब भी इस तरह को कोई घटनाएं होती हैं तो कुछ खुराफाती तत्व अपने स्वार्थ के लिए समाज में अफरातफरी की स्थिति पैदा करने के लिए अफवाह फैलाने की कोशिश करते हैं. हम बस्ती के लोगों से अपील करते हैं कि पुलिस सदैव आप के साथ हैं, इस तरह को कोई भी घटना हो तो तत्काल कंट्रोल रूम को सूचित करें. 

Trending news