Etah: फेरों से पहले बुलेट के लिए अड़ा दूल्हा, दुल्हन ने दिया जिंदगी भर न भूलने वाला सबक
Advertisement

Etah: फेरों से पहले बुलेट के लिए अड़ा दूल्हा, दुल्हन ने दिया जिंदगी भर न भूलने वाला सबक

Etah Wedding News: एटा में दूल्हे को सात फेरों से ठीक पहले बुलेट बाइक की डिमांड करना महंगा पड़ गया. दुल्हन ने पुलिस बुलाकर दूल्हे और उसके परिवार को अच्छा सबक सिखाया. आइये जानते हैं पूरा मामला

Etah Dowry Case

धनन्जय भदौरिया/एटा: उत्तर प्रदेश के एटा में दूल्हे को फेरों से पहले बुलेट बाइक की मांग भारी पड़ गई. दुल्हन ने दूल्हे की मांग को सिरे से नकार दिया. इसके साथ ही शादी से भी इंकार कर दिया. वहीं, मामला बढ़ा तो दुल्हन के घरवालों ने बारातियों को बंधक बना लिया. लड़की पक्ष वालों ने मामले की जानकारी पुलिक को दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दूल्हे और उसके पिता को हवालात में डाल दिया. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला कोतवाली जलेसर के एक मोहल्ले का है. यहां रहने वाली प्रिया (बदला हुआ नाम) की शादी आगरा के नगला पदी निवासी दीपक के साथ तय हुई थी. 6 फरवरी यानी बीते सोमवार को दोनों की शादी होनी थी. घर में सारी तैयारियां हो गई थी. लोग बारातियों का इंतजार कर रहे थे. लड़के पक्ष वाले धूमधाम से अपनी बारात लेकर आगरा से एटा पहुंचे. घरातियों ने दूल्हे और उसके बारातियों का स्वागत किया. इसके बाद वरमाला हुआ. वहीं, फेरे होने वाले थे कि इससे पहले ही दूल्हे ने लड़की के पिता के सामने बुलेट बाइक की मांग रख दी. दुल्हन के पिता और अन्य रिश्तेदारों ने दूल्हे को काफी समझाया, लेकिन वह अपनी मांग पर अड़ा रहा. 

यह भी पढ़ें- खुलेआम वैलेंटाइन डे मनाना पड़ेगा महंगा, लखनऊ समेत इन शहरों में पुलिस करेगी सख्ती

 

दुल्हन ने शादी से किया इंकार 
मांग पूरी न होता देख दूल्हा मंडप से बाहर आ गया. मामले की जानकारी दुल्हन को हुई तो उसने शादी से ही इंकार कर दिया. दुल्हन ने पिता के माध्यम से पुलिस को सूचना दे दी. बाराती वहां से खिसकते, इससे पहले ही घरातियों ने उन्हें बंधक बना लिया. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दूल्हे और उसके पिता को पकड़ लिया और कोतवाली ले आई. देर शाम तक दोनों पक्षों में समझौता नहीं हो सका.  

दर्ज होगी FIR
इस मामले को लेकर एसएसआई अजब सिंह का कहना है कि शादी में दूल्हे की बुलेट बाइक की मांग पर विवाद हुआ. दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया. दोनों पक्षों को बुलाकर उनके रिश्तेदारों और पुलिस के जरिए समझाया गया. उन्होंने कहा कि समझौता नहीं हुआ तो मुकदमा दर्ज होगा. मामले की जांच इंस्पेक्टर जलेसर करेंगे. 

यह भी पढ़ें- दुल्हन की फरमाइश पूरे करने के लिए दूल्हे ने किया ऐसा, घोड़ी चढ़ने से पहले पहुंचा जेल

यह भी देखें- WATCH: Mrs. Malhotra बनीं कियारा आडवाणी, देखें शादी की एक्सक्लूसिव झलकियां

Trending news