Elvish Yadav Case: एल्विश यादव की रेव पार्टियों में सप्लाई होता था सांपों का जहर, FSL जांच में बड़ा खुलासा
Advertisement

Elvish Yadav Case: एल्विश यादव की रेव पार्टियों में सप्लाई होता था सांपों का जहर, FSL जांच में बड़ा खुलासा

बिग बॉस फेम यूट्यूबर एल्विश यादव की रेव पार्टियों में सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. एफएसएल रिपोर्ट में सांप के जहर होने की पुष्टि हुई है.

Elvish Yadav Rave Party Case

Elvish Yadav: बिग बॉस फेम यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. रेव पार्टियों में सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है.  नोएडा पुलिस द्वारा जयपुर एफएसएल को भेजे गए सैंपल की रिपोर्ट आ गई है. एफएसएल रिपोर्ट में सांप के जहर होने की पुष्टि हुई है. जांच रिपोर्ट के मुताबिक, रेव पार्टी में कोबरा करैत प्रजाति के सांपों का इस्तेमाल हो रहा था. जांच रिपोर्ट के आधार पर नोएडा पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, भाजपा सांसद मेनका गांधी के ऑर्गेनाइजेशन PFA की शिकायत पर पुलिस ने वन्य जीव संरक्षण अधिनियम, 1972 के तहत 3 नवंबर 2023 को मुकदमा दर्ज कराया था. जिसमें आरोप था कि एल्विश यादव रेव पार्टी में सांप के जहर का इस्तेमाल करते हैं. इस केस में यूट्यूबर एल्विश यादव समेत 6 लोग आरोपी हैं. इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया था. जिसमें राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ शामिल हैं. पुलिस को आरोपी राहुल के पास 20ml जहर मिला था. हालांकि, तब एल्विश यादव ने एक वीडियो जारी कर आरोपों को निराधार बताया था. इसके साथ ही जांच में पूरा सहयोग करने की भी बात कही थी. वहीं, अब एफएसएल रिपोर्ट सामने आने के बाद एल्विश यादव की परेशानी बढ़ सकती है. 

हाल ही में थप्पड़ कांड को लेकर आए थे सुर्खियों में
हाल ही में एल्विश यादव एक बार फिर चर्चा में आए. सोशल मीडिया पर एल्विश का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह रेस्टोरेंट में एक शख्स को सरेआम थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं विवाद बढ़ता देख एक पुलिस कांस्टेबल आता है और एल्विश को वहां से हटाता है. इसके बाद भी एल्विश नहीं रुकते और वापस उस शख्स के पास उसे मारने के लिए जाते हैं, लेकिन उनकी टीम उन्हें रोक लेती है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद एल्विश ने सफाई भी दी थी. जिसमें उन्होंने कहा 'मुझे लड़ाई-झगड़ा करने का कोई शौक नहीं है. मैं खुद से मतलब रखता हूं. लेकिन अगर कोई मेरी मां बहन को गाली देगा तो मैं उन्हें नहीं छोड़ूंगा. यूट्यूबर ने आगे कहा कि उस शख्स ने मुझे पहले गाली दी, तब मैंने उसे थप्पड़ मारा. मेरा यही स्टाइल है. मैं ऐसा ही हूं.'

UP Police Recruitment: 60 हजार सिपाही भर्ती में सॉल्वर गैंग की सेंधमारी रोकने की तैयारी सख्त, फर्जी फोटो रखने वालों की खैर नहीं

Trending news