Chamoli news: क्रिसमस और न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए चमोली की वादियां तैयार, खूबसूरती कर देगी मंत्रमुग्ध
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2011354

Chamoli news: क्रिसमस और न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए चमोली की वादियां तैयार, खूबसूरती कर देगी मंत्रमुग्ध

क्रिसमस और न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए विश्व प्रसिद्ध पर्यटक स्थल औली आपके स्वागत के लिए तैयार है. यहां देशभर से पर्यटक यहां पहुंचना भी शुरू हो गए हैं. यहां की खूबसूरती आपको मंत्रमुग्ध कर देगी. चारों तरफ बर्फ की चादर यहां की सुंदरता को चार चांद लगा देती है.

Chamoli news: क्रिसमस और न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए चमोली की वादियां तैयार, खूबसूरती कर देगी मंत्रमुग्ध

Chamoli news: क्रिसमस और न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए विश्व प्रसिद्ध पर्यटक स्थल औली आपके स्वागत के लिए तैयार है. यहां देशभर से पर्यटक यहां पहुंचना भी शुरू हो गए हैं. यहां की खूबसूरती आपको मंत्रमुग्ध कर देगी. चारों तरफ बर्फ की चादर यहां की सुंदरता को चार चांद लगा देती है. यहां पर ताजा बर्फबारी हुई है.उत्तराखंड में मौसम ने करवट बदल ली है. अब चारों ओर बर्फबारी तेज हो गई है. 

हिमपात के चलते लगातार प्रदेश का तापमान लुढ़क रहा है. केदारनाथ और बद्रीनाथ जैसी चोटियों पर तो आलम ये है कि यहां तापमान माइनस में पहुंच गया है. उत्तराखंड की सबसे फेमस जगह औली में भी मौसम बदल गया है. यहां बर्फबारी से तापमान में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है. बता दें कि औली में लगातार बर्फबारी का दौर जारी है. बर्फ की गिरते फाहे लगातार ठंडक बढ़ा रहे हैं. आलम ये हो गया है कि अब झरने और नाले में पानी जम जा रहा है. औली में हुई ताजा बर्फबारी की तस्वीरें सामने आई हैं. 

आप देख सकते हैं कि किस तरह अब औली के मैदानी इलाकों में भी बर्फबारी हो रही है. बर्फ की सफेद चादर बिछ गई है.तस्वीरों में दिख रही है कि कैसे सड़कों पर भी बर्फ की सफेद चादर बिछ गई है.सड़कों पर बर्फ जमने से यहां आने वाले पर्यटकों को थोड़ी परेशानी का सामना भी करना पड़ सकता है. इसको लेकर प्रशासन ने अलर्ट जारी किया है.लगातार बर्फबारी से अब घरों पर भी बर्फ जम गई है. वहीं रिजॉर्ट भी अब पर्यटकों के आगमन के लिए तैयार हैं.औली की चोटियों से लेकर मैदानी इलाके में बर्फबारी से इसकी सुंदरता बढ़ गई है.

औली की सुंदरता को देखने के लिए अब धीरे-धीरे पर्यटक भी पहुंचने लगे हैं.क्रिसमस और न्यू ईयर के लिए तैयार औली क्रिसमस और न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए विश्व प्रसिद्ध पर्यटक स्थल औली आपके स्वागत के लिए तैयार है. यहां देशभर से पर्यटक यहां पहुंचना भी शुरू हो गए हैं. यहां की खूबसूरती आपको मंत्रमुग्ध कर देगी. चारों तरफ बर्फ की चादर यहां की सुंदरता को चार चांद लगा देती है. यहां आप एडवेंचर्स एक्टिविटी का भी आनंद उठा सकते हैं.

यह भी पढ़े- उन्‍नाव में बड़ा सड़क हादसा, बस-पिकअप और डीसीएम में टक्‍कर के बाद डिवाइडर पर लटकी बच्‍चों से भरी बस

Trending news