UKPSC Recruitment 2023: दुग्ध-गन्ना पर्यवेक्षक भर्ती का विज्ञापन जारी, यहां पढ़ें वैकेंसी से जुड़ी डिटेल
Advertisement

UKPSC Recruitment 2023: दुग्ध-गन्ना पर्यवेक्षक भर्ती का विज्ञापन जारी, यहां पढ़ें वैकेंसी से जुड़ी डिटेल

UKPSC Recruitment 2023: इस भर्ती से संबंधित पूरी जानकारी आयोग की वेबसाइट पर देखी जा सकती है. भर्ती के लिए 25 फरवरी को परीक्षा की संभावित तिथि निर्धारित की गई है. 

UKPSC Recruitment 2023

UKPSC Recruitment 2023: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने प्रदेश में दुग्ध पर्यवेक्षक और गन्ना पर्यवेक्षक के पदों पर पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी कर दिया है. भर्ती 91 पदों पर होगी होनी है. इच्छुक अभ्यर्थी इसके लिए गुरुवार यानी आज से आवेदन कर सकते हैं. आवेदन का मोड ऑनलाइन है. आवेदन की लास्ट डेट तीन जनवरी है. ऐसे में  उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. 

आवेदन में त्रुटि सुधारने का मिलेगा मौका
आवेदन की आखिरी तारीख के बाद अभ्यर्थियों को त्रुटि सुधार का मौका दिया जाएगा. कैंडिडेट्स आवेदन फॉर्म में नाम, पिता का नाम, पता आदि में परिवर्तन कर सकेंगे, लेकिन मोबाइल नंबर, ई-मेल में कोई बदलाव नहीं हो सकेगा. ऐसे में अभ्यर्थियों को सलाह है कि वह अपने मोबाइल नंबर और ई-मेल को अच्छी तरह देखकर ही आवेदन सबमिट करें. 

25 फरवरी 2024 को हो सकती है परीक्षा
आयोग के सचिव गिरधारी सिंह रावत के मुताबिक, भर्ती से संबंधित पूरी जानकारी आयोग की वेबसाइट पर देख सकते हैं. परीक्षा भर्ती के लिए 25 फरवरी को संभावित तिथि निर्धारित की गई है. ऑनलाइन आवेदन में किसी तरह की समस्या आने पर आयोग को ukpschelpline@gmail.com पर ई-मेल किया जा सकता है. उन्होंने अभ्यर्थियों से अपील की है कि वे विज्ञापन को अच्छी तरह पढ़ने के बाद ही ऑनलाइन आवेदन करें. 

भर्ती संबंधी डिटेल देखने के लिए क्लिक करें यहां 

विज्ञापन देखें - 

Trending news