आईआईटी BHU की छात्रा से गैंगरेप मामले में 3 युवक गिरफ्तार
Advertisement

आईआईटी BHU की छात्रा से गैंगरेप मामले में 3 युवक गिरफ्तार

Varanasi News : यूपी पुलिस ने आईआईटी बीएचयू में छात्रा से गैंगरेप मामले में बड़ी सफलता हासिल की है. इस मामले में तीन आरोपी हिरासत में ले लिया है.

आईआईटी BHU की छात्रा से गैंगरेप मामले में 3 युवक गिरफ्तार

वाराणसी : आईआईटी बीएचयू की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के तीन आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं. आईआईटी बीएचयू में नवंबर में बुलेट सवार तीन युवकों ने बंदूक दिखाकर एक छात्रा के साथ दुष्कर्म कर वीडियो बनाया था. कुणाल पांडेय और आनंद उर्फ अभिषेक चौहान व सक्षम पटेल को वाराणसी से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई है.

कुणाल पांडेय बृज एनक्लेव कॉलोनी सुंदरपुर का रहने वाला बताया जा रहा है. आनंद उर्फ अभिषेक चौहान जिवधीपुर बजरडीहा का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपियों कई बड़े नेताओं के साथ फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल है. आईआईटी बीएचयू में एक नवंबर की रात बुलेट सवार तीन युवकों ने बंदूक दिखाकर एक छात्रा के कपड़े उतरवाए. उन्होंने छात्रा को किस किया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया फिर उसका वीडियो भी बनाया.

क्या है मामला
आईआईटी बीएचयू में मैथमेटिकल इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट में बीटेक की छात्रा न्यू गर्ल्स हॉस्टल से बुधवार आधी रात बाद करीब 1.30 बजे बाहर घूमने के लिए निकली. वह परिसर में गांधी स्मृति छात्रावास चौराहे पर पहुंची तो वहां उसका दोस्त मिल गया. दोनों कर्मन वीर बाबा मंदिर के पास में ही पीछे से बुलेट सवार तीन युवक आए और छात्रा और उसके दोस्त को रोका. कुछ देर बाद दोस्त को वहां से भगा दिया.

छात्रा की ओर से पुलिस को जो तहरीर दी गई है, उसमें लिखा है कि युवकों ने मुंह दबा दिया और एक कोने में लेकर चले गए. पहले अश्लील हरकत की फिर कपड़े निकालकर वीडियो और फोटो भी बनाया और रेप किया. चीखने चिल्लाने के बाद उन युवकों ने मारने की धमकी भी दी. यहीं नहीं उन युवकों ने फोन भी ले लिया और करीब 10-15 मिनट मुझे रखा और फिर छोड़ दिया. किसी तरह जान बचाकर भागी तो मुझे बाइक की आवाज सुनाई दी. 

यह भी पढ़ें : ऑल इंडिया मुस्लिम जमात ने न्यू ईयर के जश्न को बताया खुराफात, कहा मनाओगे तो खुदा को जवाब देना होगा

लगभग दो महीने बाद पुलिस को इस वारदात में बड़ी सफलता मिली है. पुलिस की अलग-अलग टीम बीएचयू आईआईटी परिसर, हैदराबाद गेट से लेकर बाईपास और करौंदी मार्ग, बीएचयू मेन गेट से लंका-रविदास गेट मार्ग पर लगे तकरीबन 170 से ज्यादा सीसी कैमरों की फुटेज खंगाल रही थी. इस बीच सुसुवाही क्षेत्र निवासी एक युवक और उसके दोस्त को हिरासत में लेकर क्राइम ब्रांच और लंका थाने की पुलिस की संयुक्त टीम ने पूछताछ की.

Trending news