संभल में रेप पीड़िता से अश्लील बातें करने वाला इंस्पेक्टर सस्पेंड, वायरल ऑडियो क्लिप पर SP का एक्शन
Advertisement

संभल में रेप पीड़िता से अश्लील बातें करने वाला इंस्पेक्टर सस्पेंड, वायरल ऑडियो क्लिप पर SP का एक्शन

Sambhal Inspector Viral Audio with Rape Victim: संभल में रेप पीड़िता से अश्लील बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद एसपी ने आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है. उन्होंने विवेचक को निलंबित करते हुए मामले में जांच के आदेश दिए हैं. 

Sambhal Inspector Viral Audio with Rape Victim

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में खाकी को शर्मसार करता एक मामला सामने आया है. यहां एक इंस्पेक्टर पर दुष्कर्म पीड़िता से जांच के नाम पर फोन पर अश्लील बात करने का आरोप लगा है. पीड़िता के परिजनों ने आरोपी इंस्पेक्टर की एसपी से लिखित शिकायत की. इसके साथ ही अश्लील बातचीत की ऑडियो रिकॉर्डिंग भी सौंपी. एसपी ने इस मामले में जांच के आदेश देते हुए इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है. 

आरोपियों की मदद का भी आरोप 
जानकारी के मुताबिक, जून में एक नाबालिग लड़की से रेप की घटना हुई थी. इस मामले की विवेचना इंस्पेक्टर अशोक कुमार कर रहे थे. परिजनों का आरोप है कि जांच के नाम पर इंस्पेक्टर ने रेप पीड़िता से अश्लील सवाल पूछे. पूछताछ के नाम पर पीड़िता को बार-बार फोन कॉल से परेशान किया गया. इसके अलावा आरोपियों की मदद करने की नियत से जांच रिपोर्ट भी गलत बनाने का आरोप है. बता दें कि क्राइम इंस्पेक्टर अशोक कुमार गुन्नौर थाने में तैनात है. 

दारोगा ने रिश्वत में मांगी आरोपी के बहन की अस्मत 
वहीं, बिजनौर जिले में भी एक दारोगा की करतूत उजागर हुई है. यहां थाना शेरकोट में दुष्कर्म के एक मामले में फाइनल रिपोर्ट लगाने के नाम पर दरोगा ने रिश्वत मे आरोपी की बहन की इज्जत मांगी. पीड़ित युवती ने एसपी से इंसाफ की गुहार लगाई और तहरीर दी. लड़की का आरोप है कि दरोगा के खिलाफ पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है. फिलहाल एसपी ने दारोगा संजय त्यागी को लाइन हाजिर किया है.  

प्रयागराज में कोचिंग संचालक ने छात्रा से की छेड़खानी
प्रयागराज में एक कोचिंग संचालक ने दसवीं की छात्रा से छेड़खानी की. धूमनगंज थाना क्षेत्र के नीम सराय इलाके में स्थित कोचिंग में पढ़ने वाली छात्रा का आरोप है कि संचालक कैशर फिरदौस ने ऑफिस में बुलाकर उससे दुर्व्यवहार किया. छात्रा के परिजनों की शिकायत पर आरोपी कोचिंग संचालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. 

Kaushambi News: कौशांबी में तिहरे हत्याकांड में लेखपाल चकबंदी कर्मचारियों पर गिरी गाज, डीएम ने की कार्रवाई

देव दीपावली की तारीख: वाराणसी में 27 नवंबर को जगमग होंगे घाट, केंद्रीय महासमति ने तारीख पर लगाई मुहर

UP STF को मिली बड़ी सफलता, अशरफ के साले सद्दाम को दिल्ली से किया गिरफ्तार

Trending news