Sambhal: गौशाला में जहरीला चारा खाने से 4 गोवंशों की मौत, तीन पशु बीमार, डीएम ने जांच के दिए आदेश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1806463

Sambhal: गौशाला में जहरीला चारा खाने से 4 गोवंशों की मौत, तीन पशु बीमार, डीएम ने जांच के दिए आदेश

Sambhal News: संभल जिले में जहरीला चारा खाने से चार गोवंशों की मौत हो गई है. डीएम मनीष बंसल ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं. जानिए क्या है पूरा मामला...

SAMBHAL NEWS

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां एक सरकारी अस्थाई गौशाला में जहरीला चारा खाने से चार गोवंशों की मौत हो गई. जबकि तीन पशु बीमार हो गए हैं. गौशाला में पशुओं की मौत से प्रशासन में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पशुपालन विभाग और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल में जुट गए हैं. 

डीएम ने दिए जांच के आदेश 
मामला बहजोई विकास खंड के चोपा शोभापुर गांव का है. यहां सरकारी अस्थाई गौशाला में एक दर्जन गोवंशों की मौत हो गई. 
हालांकि, प्रशासन केवल 4 पशुओं की मौत और 3 पशुओं के बीमार होने की बात कह रहा है. पशुओं को जहरीला चारा खिलाए जाने की आशंका जताई जा रही है. मामले की जांच के लिए चारे के सैंपल लिए गए हैं. मृत पशुओं के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. अधिकारी देर रात तक मामले को दबाने का प्रयास करते रहे. डीएम मनीष बंसल ने इस मामले की जांच के आदेश जारी किए हैं. 

जिले में दिखी खाकी की दरियादिली की तस्वीर 
संभल में खाकी के मानवीय चेहरे की तस्वीरे सामने आई है. यहां एक मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक नाले में गिर गया. जिसके बाद चंदोसी थाना इलाके में तैनात दारोगा संदीप ने युवक को निकालकर उसके कपड़ों पर लगी गंदगी पानी डालकर साफ करते दिखाई दे दिए. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग खाकी की दरियादिली और मानवीय चेहरे की तारीफ कर रहे हैं. 

UP Weather Update: यूपी में तेज हवा, आंधी-बिजली के साथ भारी बारिश के आसार, IMD ने जारी किया अलर्ट  

Watch: पाकिस्तान पहुंची अंजू के बारे में ननिहाल वालों ने बताई चौंकाने वाली बात, देंखे जालौन से ग्राउंड रिपोर्ट

Trending news