Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में बेखौफ दबंगों की गुंडागर्दी ,जरा सी बात पर बुजुर्ग को कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2088053

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में बेखौफ दबंगों की गुंडागर्दी ,जरा सी बात पर बुजुर्ग को कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट

pratapgarh news: बेखौफ दबंगों से गांव के लोग दहस्त में है. इस प्रकार से बढ़ती हुई  सरेआम गुंडागर्दी हर व्यकित के लिए चिन्ता का विषय बनता जा रहा है.

 

Murder (File Photo)

pratapgarh news: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में सरेआम गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. बेखौफ दबंगों ने खेत मे रखवाली करने जा रहे बुजुर्ग को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया. घटना से पूरे गांव में दहस्त है.

मानवता को शर्मसार करता इंसान
रैनिया शुकुलपुर के निवासी 72 वर्षीय रामअभिलाष सोमवार शाम करीब आठ बजे अपने खेत की रखवाली करने जा रहा था. इसी दौरान उधर से गुजर रहे कुछ लोगों ने उसके चेहरे पर टार्च जलाई तो वह मना करने लगा आरोप है कि टॉर्च जलाने वालों ने उसकी पिटाई करने के बाद सिर पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपि भाग निकले. घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. वही गांव में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है.

बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया
पीड़ित  वृद्ध को मेडिकल कॉलेज ले गए यहां से प्रयागराज रेफर कर दिया गया था. वहीं बुधवार को भोर में इलाज के दौरान बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया. मामले में वृद्ध के बेटे शिवशंकर शुक्ल ने प्रदीप यादव, कमलदेव यादव, अमरदेव, मनीष यादव, मोहित, रोहित, बंटी व कुछ अज्ञात के खिलाफ जानलेवा हमले का केस दर्ज कराया गया है.

आरोपियों पर 302 की धारा
इस घटना से गांव में तनाव है. पुलिस के अनुसार दो आरोपित कमलदेव और मोहित यादव को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया गया है. बाकी आरोपियों पर लगाए गए धारा को बदलकर  302 की धार कर दिया गया है. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया है जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएग.

यह भी पढ़े- सीएम योगी ने बुलंदशहर को दी 632 करोड़ों की सौगात, 256 परियोजनाओं को दिखाई हरी झंडी

Trending news