Noida News: एल्विश यादव का फोन खोलेगा जहर बुझे राज, चैटिंग से बाहर आएगी रेव पार्टी की सच्चाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2194946

Noida News: एल्विश यादव का फोन खोलेगा जहर बुझे राज, चैटिंग से बाहर आएगी रेव पार्टी की सच्चाई

Noida News: नोएडा पुलिस ने एल्विश और उसके दोस्तों के फोन जांच के लिए गाजियाबाद के निवाड़ी स्थित फॉरेंसिक लैब में भेजे. पुलिस की यह कारवाई एल्विश के खिलाफ दायर की गई 1200 पन्नों की चार्जशीट के बाद हुई है.

Elvish Yadav

Noida News: एल्विश यादव और उसके दोस्त ईश्वर और विनय की मुसीबत अब बढ़ सकती है. क्योंकि नोएडा पुलिस ने एल्विश के साथ - साथ उसके दोस्तों के फोन फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिए हैं. इसके बाद पुलिस को कोबरा कांड में फसे यूट्यूबर और उसके दोस्तों के खिलाफ़ और काफी अहम सबूत हाथ लग सकते हैं. पुलिस की यह कारवाई एल्विश के खिलाफ दायर की गई 1200 पन्नों की चार्जशीट के बाद हुई है. इसमें ये भी बात सामने आई कि एल्विश ने वर्चुअल नंबर की मदद से पार्टीज में सांप का जहर अरेंज करवाया था. नोएडा जेल में बंद एल्विश यादव इन दिनों जमानत पर बाहर है.   

फोरेंसिक जांच से होगा डाटा रिट्रीव :
पुलिस ने तीनों मुख्य आरोपियों के फोन फोरेंसिक जांच के लिए गाजियाबाद के निवाड़ी स्थित फॉरेंसिक लैब में भेजे हैं. जिससे पुलिस को आरोपियों द्वारा डिलीट की गई पुरानी चैट, पुरानी फोटोज और वीडियो मिल सकती हैं. इससे रेव पार्टीज में आने वाले सांप के जहर का सच बाहर आ सकता है और डाटा रिकवर होने के बाद एक बार फिर पुलिस का शिकंजा इन पर कस सकता है.

एल्विश वर्चुअल नंबर का करता था इस्तेमाल :
चार्जशीट में बताया गया है कि एल्विश को जब भी पार्टी आयोजित करनी होती थी वह अपने साथी विनय को वर्चुअल नंबर से कॉल करता था. विनय इसके बाद आगे ईश्वर को फोन करके सांपों के ज़हर का इंतजाम करता था. बताया जा रहा है कि एल्विश सांपों के जहर की पार्टी के लिए जिस वर्चुअल नंबर का इस्तेमाल करता था , उसका सर्वर चीन में है. हालांकि पुलिस अधिकारी अभी इस मामले में किसी तरह की आधिकारिक जानकारी देने से इन्कार कर रहे हैं.

Trending news