प्राइवेट पार्ट में भर दी मिर्च, कर दिया लहूलुहान, बच्चों के झगड़े में महिलाओं से हैवानियत की हदें पार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2446291

प्राइवेट पार्ट में भर दी मिर्च, कर दिया लहूलुहान, बच्चों के झगड़े में महिलाओं से हैवानियत की हदें पार

Banda Crime News: बांदा में पड़ोस के बच्चों के बीच हुआ झगड़ा घमासान में बदल गया. बुरी तरह घायल तीन महिलाओं का आरोप है कि पड़ोस की महिलाओं ने पुरुषों के साथ मिलकर उन्हें बुरी तरह से पीटा और उनके प्राइवेट पार्ट में मिर्च भर दी. 

प्राइवेट पार्ट में भर दी मिर्च, कर दिया लहूलुहान, बच्चों के झगड़े में महिलाओं से हैवानियत की हदें पार

Banda/Atul Mishra: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में बच्चों के बीच हुए छोटे से झगड़े ने उस वक्त गंभीर रूप ले लिया जब पड़ोसियों के महिलाएं एक दूसरे पर टूट पड़ी जिसमें एक पक्ष से महिलाओं का साथ पुरुषों ने भी दिया.  यह घटना हरदौरी घाट स्थित कांशीराम कॉलोनी की है, जहां बच्चों के बीच विवाद में तीन महिलाओं को बुरी तरह पीटा गया. इस हमले में 70 वर्षीय भूरी गुप्ता, 45 वर्षीय गौरी गुप्ता, 18 वर्षीय खुशी गुप्ता और 12 वर्षीय चंचल गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गईं.

प्राइवेट पार्ट और आंखों में मिर्च डालने का आरोप
पीड़ित परिवार का आरोप है कि उनके पड़ोसियों ने लाठी-डंडों से उन्हें बेरहमी से मारा. पीड़ितों की बहन ने बताया कि लड़ाई के दौरान पड़ोस के पुरुषों ने महिलाओं को पकड़कर दूसरे लोगों से उन्हें मारने के लिए कहा. इस बीच, महिलाओं के प्राइवेट पार्ट और आंखों में मिर्ची डालकर उन्हें प्रताड़ित किया गया.

बांदा पुलिस ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए सोशल मीडिया पर जानकारी साझा की. उन्होंने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर कोतवाली नगर में मामला दर्ज कर लिया गया है. कोतवाली प्रभारी को जल्द से जल्द आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. 

घटना के बाद से स्थानीय लोगों में दहशत और आक्रोश का माहौल है. पुलिस जांच कर रही है और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की उम्मीद जताई जा रही है.

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं UP Crime Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

ये भी पढ़ें: नोएडा में तालिबानी तरीके से युवक की हत्या, पहले चाकू से गोदा फिर दूर तक बाइक में बांधकर घसीटा

 

ये भी देखे

Trending news