मऊ: पत्नी ने खाने में नहीं बनाया चिकन तो फंदे से लटक गया शख्स, जानें पूरा मामला
Advertisement

मऊ: पत्नी ने खाने में नहीं बनाया चिकन तो फंदे से लटक गया शख्स, जानें पूरा मामला

Mau Crime News: मऊ जिले में एक शख्स ने महज इसलिए खुदकुशी कर ली क्योंकि पत्नी ने खाने में चिकन नहीं बनाया था. 

Mau Suicide Case

प्रकाश पांडेय/मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. यहां एक शख्स का मुर्गा बनाने को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला मधुबन थाना क्षेत्र की दरगाह बाजार का है. यहां रहने वाला अजय कुमार (22 वर्ष) ने घर में साड़ी के फंदे से लटक कर जान दे दी. बताया जा रहा है कि मृतक ने 6 महीने पहले ही भागकर प्रेम विवाह किया था. शादी के बाद वह अपनी पत्नी के साथ घर पर ही रह रहा था. शुक्रवार को मुर्गा बनाने को लेकर उसका पत्नी से विवाद हुआ. पत्नी के मुर्गा न बनाने पर नाराज होकर शख्स ने साड़ी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली. इस घटना से पूरा परिवार सदमे में है. सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. मृतक के चाची के मुताबिक, अजय कुमार बाजार से मुर्गा लेकर आया था. इसके बाद भी पत्नी ने खाने में चिकन नहीं पकाया. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया.

आत्महत्या का एक और मामला आया सामने 
जिले में शुक्रवार को आत्महत्या का एक और मामला सामने आया है. यहां कोतवाली थाना क्षेत्र में रह रहे सफाईकर्मी ने तेजाब पीकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि मृतक पारिवारिक विवाद को लेकर काफी दिनों से परेशान चल रहा था. उसका पत्नी से आए दिन विवाद होता रहता था. लड़ाई-झगड़े के चलते पत्नी अपने मायके चली गई थी. इसी बात को लेकर मृतक काफी दिनों से परेशान चल रहा था. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

रामलला प्राण प्रतिष्ठा के 11 दिन पहले क्यों पूजा पर बैठे PM मोदी ? बताई बड़ी वजह

Ram Mandir: रामलला के बनेंगे नए पोशाक समेत रजाई तकिया कंबल, बस नाप का है इंतजार, इतना आएगा खर्च

Trending news