इनकम टैक्स के ऑफिसर ने कपड़े उतारे और कार की छत पर खड़े होकर नाचने लगा, हाईवोल्टेज ड्रामे में पुलिस को छूटा पसीना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1952180

इनकम टैक्स के ऑफिसर ने कपड़े उतारे और कार की छत पर खड़े होकर नाचने लगा, हाईवोल्टेज ड्रामे में पुलिस को छूटा पसीना

यूपी के सहारनपुर के नानौत थाने में इनकम टैक्स अधिकारी का नंगा नाच, पुलिस के मना करने के बाद भी नहीं माना राहुल, कार की छत पर चढ़ कर धौंस जमा रहा था.

इनकम टैक्स के ऑफिसर ने कपड़े उतारे और कार की छत पर खड़े होकर नाचने लगा,  हाईवोल्टेज ड्रामे में पुलिस को छूटा पसीना

 

यूपी के सहारनपुर में एक अजीबोगरीब मामला देखने को मिला. पुलिस एक इनकम टैक्स के अधिकारी को थाना लेकर आई, तो वह हंगामा करने लगा. उसने कार के बोनट पर चढ़ कर  तकरीबन एक घंटे तक जमकर हंगामा किया. गाड़ी से नीचे उतरने के लिए पुलिस ने कई प्रयास किए लेकिन वो मानने को तैयार नहीं था.

मामला नानौत का है जब दो लोग भारत सरकार लिखी गाड़ी से उतरकर एक सर्राफा के दुकान में जाते हैं. दुकान में जा कर कर्मचारी को गहने दिखाने को कहते हैं. कर्मचारी उनसे कहता है कि मालिक आएंगे तो वही गहने दिखाएंगे. इतना कहने पर ही कर्मचारी साहिल पर थप्पड़ों की बारिश होने लगती है. 

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उन दो लोगों को गिरफ्तार कर थाने ले जाती है. थाने पहुंचते ही इनकम टैक्स में कार्यरत राहुल अपना आपा खो देता है. और पुलिस को सबक सिखाने और देख लेने कि नसीहत देने लगता है. 

पुलिस की सूचना पर जब परिजन थाने में पहुंचते हैं, तो वह अपने परिजनों से भी गाली गलौज करने लगता है. बाद में परिजनों ने पुलिस को बताया कि उसे अचानक दौरा पड़ जाता है और राहुल मानसिक रूप से बीमार है. अस्वस्थ होने के कारण वह अभी छुट्टी पर है. इसके बाद पुलिस ने उसे समझाकर परिजन को सुपुर्द कर दिया और इलाज करने के लिए भेज दिया. 
 
इस पूरे मामले पर सीओ मुनीश चंद्र ने बताया कि राहुल दिल्ली में आयकर विभाग में इस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं. मानसिक बीमारी के कारण छुट्टी पर घर आया हुआ है. इस दौरान वह किसी काम से बाजार गया हुआ था, जहां उसने सर्राफा के दुकान के नौकर से मारपीट कर ली. मानसिक रूप से अस्वस्थ होने के कारण उसे उसके परिजन को सौप दिया गया है.

Trending news