Mathura News: मथुरा में प्रेमी ने प्रेमिका को होटल में बुलाया और फिर चाकू से गोद डाला
Advertisement

Mathura News: मथुरा में प्रेमी ने प्रेमिका को होटल में बुलाया और फिर चाकू से गोद डाला

Mathura News: मथुरा के नामी होटल में सोमवार को बड़ा कांड हो गया, जब प्रेमी ने प्रेमिका को कमरे में बुलाया और फिर चाकू से उस पर हमला बोल दिया. इस कांड से शहर में सनसनी मच गई. 

Mathura Best Hotel

मथुरा-कन्हैया लाल शर्मा :श्रीकृष्ण जन्मभूमि मथुरा में सोमवार का बड़ा कांड हो गया. होटल में प्रेमी से मिलने जाना प्रेमिका को महंगा पड़ गया. दरअसल किसी बात को लेकर दोनों के बीच हुए विबाद के बाद प्रेमी ने युवती पर चाकू से हमला बोल दिया जिसके बाद खुद को भी घायल कर दिया।मामला मथुरा के जन्मभूमि लिंक रोड पर बने होटल नन्द पैलेस का है।

मथुरा शहर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि जन्मभूमि लिंक रोड पर बने होटल नन्द पैलेस में युवक और युवती के बीच किसी बात को लेकर खूनी संघर्ष हो गया है,और दोनों लोग खून से लथपथ हैं।इसी सूचना पर आनन फानन में इलाका पुलिस मौके पर पहुँच गई और घायल युवती और युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया गया है कि युवती अपने प्रेमी से मिलने होटल गई हुई थी,जहाँ किसी बात को लेकर दोनों में विबाद हो गया,और युवक ने चाकू से युवती पर हमला बोल दिया जिससे वह घायल हो गई वहीं युवक ने चाकू से खुद को भी घायल कर दिया।फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है वहीं होटल चालक मौके से भाग निकला।

Trending news