Baghpat News: बागपत में 11वीं छात्र को गोलियों से भूनने वाले बदमाश का एनकाउंटर, दो दिन में ही मिली सजा
Advertisement

Baghpat News: बागपत में 11वीं छात्र को गोलियों से भूनने वाले बदमाश का एनकाउंटर, दो दिन में ही मिली सजा

Baghpat News: बागपत में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद बदमाश को गिरफ्तार किया है. बदमाश ने दो दिन पहले कक्षा 11 के छात्र आर्यन की गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. 

Baghpat

Baghpat News: उत्तर प्रदेश के बागपत में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद आशीष नाम के बदमाश को गिरफ्तार किया. पुलिस की गोली लगने से घायल बदमाश का सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है. बदमाश ने दो दिन पहल कक्षा 11 के छात्र आर्यन की गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने बदमाश की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त बाईक और तमंचा बरामद किया है.

बागपत के सीओ विजय चौधरी ने मुठभेड़ और बदमाश के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि दो दिन पहले छात्र की हत्या हुई थी. इस घटना में पुलिस जांच पड़ताल कर रही थी. पुलिस को जानकारी मिली कि बदमाश बाइक पर सवार होकर जा रहा है. इसी दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाश को गिरफ्तार करना चाहा तो बदमाश ने फायर झोंक दिया. इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्यवाही में आरोपी को गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया. दरअसल बिनोली थाना क्षेत्र के जीवाणा गुलियान गांव के आर्यन नाम के छात्र की हत्या हुई थी. घर से बुलाकर कक्षा 11 के छात्र को गोली मारी गई थी. इसी घटना में आरोपी बदमाश का नाम प्रकाश में आया था. इसे पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है.

बीते दिन पहले बागपत के बिनौली थाना के जीवाना गुलयान का मामला है. यहां रहने वाले 11वीं कक्षा के छात्र आर्यन की हत्या कर दी गई थी. बदमाशों ने छात्र को घर से बुलाकर गांव के खेत में ले गए और वहीं गोली मारकार आर्यन की हत्या कर दी. इस हत्या से पूरे गांव में हड़कंप मच गई थी. पुलिस ने इस घटना में टीमों को जांच में लगाया था. इसके बाद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें- Mirzapur News: मिर्जापुर में दो करोड़ रुपये कीमत का नशीला पदार्थ बरामद, अफीम पोस्त की कर रहा था खेती

यह भी पढ़ें- Sonbhadra News: खाली प्लाट में मिली महिला की लाश, केस के सिलसिले में आई थी कचहरी

Trending news