कलयुगी मां ने दो बेटों को गन्ने के खेत में मार डाला, प्रेमी के साथ की दिल दहलाने वाली वारदात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2124341

कलयुगी मां ने दो बेटों को गन्ने के खेत में मार डाला, प्रेमी के साथ की दिल दहलाने वाली वारदात

up news: कलयुगी मां ने प्रेमी से शादी करने के लिए अपने दो बेटों को मौत के घाट उतार दिया है. बागपत में गन्ने के खेत में दोनों के शव बरामद हुए हैं.

 

Murder (File Photo)

up news: सोनीपत में एक कलयुगी मां का दिल दहला देने वाला मामला आया है. कलयुगी मां ने अपने ही कलेजे के टुकड़े दो बच्चो को मौत के घाट उतार दिया है. शव बागपत के गन्ने के खेत में डाल दिया. पुलिस ने मां और उसके आशिक के निशानदेही पर मासूम बच्चों के शवों को बागपत के गन्ने के खेतों से बरामद किया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

बताया जा रहा है कि महिला सोनीपत की रहने वाली है. महिला का पति से तलाक हो गया था. दो बच्चे महिला के साथ रह रहे थे. महिला प्रेमी से शादी करना चाहती थी. इसलिए बच्चों को अपने रास्ते से हटाने के लिए अपने दोनों बच्चों को मार डाला. हत्या करने के बाद शव बागपत के गन्ने के खेत में डाल दिया. पुलिस ने मामले में जांच की तो चौकाने वाला खुलासा हुआ.बच्चों का कातिल कोई और नहीं बल्कि बच्चों को जन्म देने वाली मां ही निकली. 

गौरतलब है कि प्रेम की चाहत में कोई अपने ही मासूम बच्चे की कैसे हत्या कर सकता है.  प्रेम को पाने के लिए जहां अपने ही मासूम को मारना पड़े. उस प्रेम को कहां तक सार्थक माना जा सकता है. इस प्रकार का घोर कलयुग लग चुका है जहां मां को भी प्रेम की चाहत में अपने बच्चों को जान से मारना पड़ रहा है. वर्षो से जिस मां और बेटे को प्रेम का निस्वार्थ और पवित्र भाव मां और बेटे को माना जा रहा है. इस मां की घटना ने शर्मसार कर दिया है.

यह भी पढ़ें- Dawood Ibrahim News: यूपी में डॉन दाऊद इब्राहिम के जीजा की गोलियों से भूनकर हत्या, शादी समारोह में शामिल होने पहुंचा था

यह भी पढ़ें- Haridwar News: रुड़की में बीजेपी पार्षद के छोटे भाई को भदमाशों ने गोलियों से कर दिया छलनी, मामले की जांच जारी

 

Trending news