Budaun Double Murder: बदायूं में बच्चों के मर्डर के पीछे टोना-टोटका? कातिल के 4-5 बच्चे हुए लेकिन जिंदा नहीं रहे...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2165355

Budaun Double Murder: बदायूं में बच्चों के मर्डर के पीछे टोना-टोटका? कातिल के 4-5 बच्चे हुए लेकिन जिंदा नहीं रहे...

Budaun Double Murder:  यूपी के बदायूं जिले में बीते मंगलवार को डबल मर्डर को अंजाम दिया गया. सैलून संचालक साजिद विनोद के घर में घुस गया और दो बच्चों की उस्तरा से वार कर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद जब वह दूसरी मंजिल से उतरा तो उसका मुंह खून से सना था.

Badaun Double Murder Case

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में बीते मंगलवार को सैलून चलाने वाले साजिद ने डबल मर्डर को अंजाम दिया गया. (Badaun Double Murder Case) हत्यारोपित साजिद पहले तो बहाने से विनोद के घर में जा घुसा और फिर घर के लोग अपने काम में व्यस्त हुए, उसने दूसरी मंजिल पर पहुंचकर दो बच्चों की हत्या कर डाली. हत्या को अंजाम देने के बाद वह नीचे की ओर भागा. इसी दौरान विनोद की मां मुन्नी देवी को दिखा कि साजिद के कपड़े व चेहरे पर खून लगा हुआ है. मुन्नी देवी यह देखते ही चीख पड़ीं. फिर साजिद ने धमकाते हुए कहा कि मैंने दोनों लड़कों को मार दिया है. मुन्नी देवी छत की ओर भागीं तभी साजिद मौके से फरार हो गया. आखिर में पुलिस ने एनकाउंटर में साजिद को मार गिराया. (Budaun Double Murder)

पुलिस के पहुंचते ही युवकों ने कर दिया बवाल
पुलिस अफसरों की माने तो हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. कुछ युवकों ने अचानक ही बवाल मचाना शुरू किया जिसे देखते हुए कई थानों की फोर्स, पीएसी आदि लगा दी गई. वहीं एक अन्य टीम हत्यारोपित की तलाश में दौड़ी, उसके शेखूपुर के जंगल के पास होने की सूचना मिली. जहां घेराबंदी कर उसे पकड़ा गया और जीप में बैठाया गया लेकिन वह कूद पड़ा और भगाने लगा. पुलिसकर्मी भी उसे पकड़ने के लिए उसके पीछे भागे. इतना ही नहीं साजिद ने तमंचे से फायरिंग भी की. लेकिन आखिर में उसे ढेर कर दिया गया. (Double Murder in Budaun)

तंत्र-मंत्र और दो मासूम की हत्या
मुहल्ले के लोगों की माने तो साजिद के दो नवजात शिशुओं की पहले मृत्यु हो चुकी है. उसकी पत्नी का फिर से प्रसव होना है. इस बात चर्चा होती रही है कि तीसरा बच्चा जीवित रहे इसके लिए साजिद ने तंत्र-मंत्र की मदद ली. जिसके तहत विनोद की बेटों की उसने हत्या की. इतना ही नहीं साजित के मुंह पर लोथड़े लगा हुआ भी देखा गया जिससे उसके द्वारा खून पीने का भी अंदेशा है. हालांकि हम इस बात की कतई पुष्टि नहीं करते हैं और पुलिस भी इस तरह की किसी भी जानकारी से साफ इनकार करती है.

Trending news