प्रेमिका का काटा गला, अलीगढ़ के नामी कंप्यूटर सेंटर में मिली प्रेमी युगल की लाश, सुसाइड नोट से सनसनी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2137288

प्रेमिका का काटा गला, अलीगढ़ के नामी कंप्यूटर सेंटर में मिली प्रेमी युगल की लाश, सुसाइड नोट से सनसनी

Aligarh News: शादी के दबाव में प्रेमी ने प्रेमिका की गला रेतकर हत्या कर दी. बाहर से शटर में ताला नहीं लगा हुआ था. परिवार वाले शटर को उठाकर अंदर पहुंचे तो कमरा अंदर से बंद था.

Aligarh

Aligarh News: अलीगढ़ जिले से हैरान करने वाला मामला आया है. शादी के दबाव में प्रेमी ने प्रेमिका की गला रेतकर हत्या कर दी. इसके बाद प्रेमी ने खुद भी आत्महत्या कर ली. दरअसल युवक और युवती चार साल से प्रेम संबंध में थे. दोनों के घर न पहुंचने पर परिवार वाले तलाश कर रहे थे. दोनों का शव एक कंप्यूटर सेंटर में पड़ा मिला. साथ ही सुसाइड नोट मिला है. इसमें युवती पर ब्लैकमेल करने का आरोप है.

सिविल लाइन पुलिस क्षेत्राधिकारी पुलिस क्षेत्राधिकारी अमृत जैन ने बताया कि युवक ललित कुमार देवसैनी इलाके का रहने वाला था. वह क्वार्सी इलाके में रामघाट रोड पर कंप्यूटर सेंटर चलाता था. इस केंद्र पर हरदुआगंज की युवती यामिनी भी पढ़ाती थी. कंप्यूटर सेंटर बंद होने के बाद युवक ही युवती को घर छोड़ने जाता था.

इन दोनों प्रेमी का चार साल से अफेयर चल रहा था. युवक शादीशुदा था. मामला शुक्रवार का है. जब देर शाम जब दोनों घर नहीं गए तो परिजनों ने तलाशी शुरू की. रात में ही परिवार वाले कंप्यूटर सेंटर पहुंचे. कंप्यूटर सेंटर के बाहर शटर लगा हुआ था. दरअसल बाहर से शटर में ताला नहीं लगा हुआ था. परिवार वाले शटर को उठाकर अंदर पहुंचे तो कमरा अंदर से बंद था.

परिवार वाले खिड़की का शीशा तोड़कर अंदर पहुंचे. जहां प्रेमिका की खून से लथपथ लाश दिखी. पास में ही एक तमंचा और चाकू भी पड़ा मिला. वहीं कमरे में दूसरी तरफ प्रेमी की भी लाश पड़ी थी. इस घटना की जानकारी परिवार वाले ने पुलिस को दी.

मौके थाना सिविल लाइन क्षेत्राधिकारी अमृत जैन और प्रभारी इंस्पेक्टर विजयकांत शर्मा पहुंचे.  फॉरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य एकत्रित किए. . पुलिस को ऑफिस से सुसाइड नोट भी मिला. इसमें कहा गया कि दोनों के बीच 4 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवक की शादी हो चुकी थी. युवती शादी का दबाव बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रही थी. पुलिस ने  घटनास्थल की जांच की.  दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.  दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें- Lucknow News: गैंगस्टर जीवा हत्याकांड के मास्टरमाइंड बदन सिंह बद्दो के खिलाफ चार्जशीट दाखिल, SIT ने किया खुलासा

Trending news