Aligarh News: बेटी की फोटो खींचने से मना करने पर बाप की हत्या, क्या आरोपियों के घर चलेगा बुलडोजर
Advertisement

Aligarh News: बेटी की फोटो खींचने से मना करने पर बाप की हत्या, क्या आरोपियों के घर चलेगा बुलडोजर

Aligarh news: अलीगढ़ में दबंगों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि एक शख्स की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी गई क्योंकि उसने बेटी की तस्वीर खींचने का विरोध किया. हत्या की इस वारदात के बाद स्थानीय लोग दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

Aligarh News: बेटी की फोटो खींचने से मना करने पर बाप की हत्या, क्या आरोपियों के घर चलेगा बुलडोजर

प्रमोद कुमार/अलीगढ़ : रविवार को हत्या की एक वारदात से अलीगढ़ में सनसनी फैल गई. यहां के जवां क्षेत्र के गांव रठगवां में छत पर झाड़ू लगा रही लड़की की फोटो खींचने का विरोध करने पर कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से पिता-पुत्र के के ऊपर हमला बोल दिया. वारदात में पिता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि बेटा बुरी तरह जख्मी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मुख्य आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ करने के साथ तहरीर के आधार पर कार्रवाई करने में जुटी है.

पुलिस का नहीं रहा खौफ

बताया जा रहा है कि जवां थाना क्षेत्र के गांव रठगवां में 15 साल की नाबालिग लड़की अपने छत पर झाड़ू लगा रही थी. इसी दौरान गांव के कुछ युवक मोबाइल से फोटो खींचने लगे. लड़की के परिजनों द्वारा फोटो खींचने का विरोध करने पर आरोपी युवक मौके से चले गए. लड़की का भाई आरोपी युवकों के यहां जब इस बात की शिकायत करने गया तो आरोपियों ने उसे घेर लिया और जमकर लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया. लड़की का भाई किसी तरीके से आरोपियों के चुंगल से बचकर भाग कर अपने घर पहुंच गया. आरोपी शाहरुख, शाहनवाज और सोनी लाठी डंडे लेकर उसके पीछे घर पहुंच गए. लड़की के पिता व भाई के साथ लाठी डंडों से जमकर मारपीट की. जिसमें लाठी डंडों की चोट से घायल हुए पिता की मौके पर मौत हो गई और भाई गंभीर रूप से घायल हो गया. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

कड़ी कार्रवाई की मांग

सीओ संजय जायसवाल के मुताबिक ''थाना जवां क्षेत्र के गांव रठगवां में बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों में आपसी विवाद हो गया था. इसमें एक पक्ष के शख्स को गंभीर चोट आई. पीड़ित लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मुख्य आरोपी शाहनवाज को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. वहीं मृतक के पुत्र की तहरीर के आधार पर आवश्यक विधि कार्रवाई की जा रही है. 

यह भी पढ़ें: UP School Timing Changed: यूपी के स्कूलों की टाइमिंग में बदलाव,  1 अक्टूबर से नया नियम लागू

हत्या की इस वारदात से आसपास के इलाके में दहशत का माहौल है. जिस तरह शहनवाज, शाहरुख और उसके साथी ने दिनदहाड़े हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया है, उससे लोगों में आक्रोश है. यह पुलिस की सक्रियता पर भी सवाल उठाता है. सवाल है कि क्या पुलिस दिनदहाड़े खूनी खेल खेलने वालों पर क्या बुलडोजर कार्रवाई करती है. 

Watch: एक अक्टूबर से बदल रहे ये 7 नियम, आपकी जेब पर होगा सीधा असर

Trending news