Aligarh Crime: अलीगढ़ में दो साल की बच्ची के साथ नाबालिग ने किया रेप, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी किशोर
Advertisement

Aligarh Crime: अलीगढ़ में दो साल की बच्ची के साथ नाबालिग ने किया रेप, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी किशोर

Aligarh News: तालनगरी अलीगढ़ में कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 2 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी किशोर ने दुष्कर्म किया है. आरोपी पुलिस की हिरासत में है. पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज.

 

 


 

Aligarh Crime: अलीगढ़ में दो साल की बच्ची के साथ नाबालिग ने किया रेप, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी किशोर

प्रमोद कुमार/अलीगढ़:  उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) में दो साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि पड़ोस के ही रहने वाले युवक चॉकलेट के बहाने बच्ची को अपने साथ ले गया और इस वारदात को अंजाम दिया. आरोपी नाबालिग युवक पुलिस की गिरफ्त में है. बच्ची को पुलिस ने डाक्टरी परीक्षण के लिए भेजा और जांच पड़ताल में जुट गई है. ये वारदात अलीगढ़ के अतरौली थाना इलाके की है.

Prayagraj News: माघ मेले में लगे झूलों को इलाहाबाद हाईकोर्ट सख्त, मेला अधिकारी को तलब कर मांगा जवाब

पड़ोसी ने किया बच्ची के साथ कुकर्म
थाने में दी गई तहरीर के अनुसार बच्ची के पिता ने पड़ोस में रहने वाले किशोर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़ित बच्ची के पिता ने जानकारी देते हुए बताया कि पड़ोस का रहने वाला युवक मेरी बेटी को चॉकलेट देने के बहाने अपने घर में ले गया. अपने घर ले जाकर बच्ची के साथ गलत काम को अंजाम दिया. घटना की जानकारी हमें उसे वक्त हुई जब बच्ची वापस आ रही थी और परेशान थी. बच्ची से पूछा तब उसने आप बीती घटना बताई. इसकी शिकायत लेकर हम आरोपी युवक के पास भी गए थे मगर वह कुछ भी बताने के लिए तैयार नहीं था. बच्ची के पिता का कहना है कि आरोपी ने यह भी कह दिया कि आप पर जो किया जाए कर लेना. इस घटना की सूचना तत्काल हमारे द्वारा पुलिस को दी गई.  पुलिस आई और आरोपी युवक को भी पकड़ कर ले गई. हमारी बच्ची को डॉक्टरी के लिए अस्पताल में भेज दिया जहां पर बच्ची का इलाज चल रहा है.

गिरफ्त में आरोपी
क्षेत्राधिकारी मोहम्मद अकमल खान ने जानकारी देते हुए बताया है कि थाना अतरौली क्षेत्र के एक गांव से मिली कि दो वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है. सूचना पर तत्काल पुलिस फोर्स मौके पर भेज दिया गया. पुलिस ने कारवाई शुरू कर दी है. बच्ची का डॉक्टरी परीक्षण कराया गया है.परिजनों की तहरीर के आधार पर थाना अतरौली पर एक मुकदमा पंजीकृत किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. जो भी करवाई है वह शीघ्र की जाएगी.

Mangal Gochar 2024: मंगल का मकर राशि में गोचर शुरु करेगा मेष समेत इन 6 राशियों के अच्छे दिन, सोने की तरह चमकेगा भाग्य

February 2024 Ekadashi Date: फरवरी महीने की दोनों एकादशी कब? जानिए सही डेट और महत्व

Trending news