UP Politics : केशव प्रसाद मौर्य के राहुल गांधी को आगरा भेजने के विवादित बयान पर भड़की कांग्रेस, आज हल्लाबोल का ऐलान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1728116

UP Politics : केशव प्रसाद मौर्य के राहुल गांधी को आगरा भेजने के विवादित बयान पर भड़की कांग्रेस, आज हल्लाबोल का ऐलान

Keshav Prasad Maurya on Rahul Gandhi: केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि राहुल को आगरा अस्पताल में भर्ती कराने की जरूरत है. इसके साथ ही केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव को गुंडों का सरदार बताया.

Keshav Prasad Maurya Statement on Rahul Gandhi

Keshav Prasad Maurya on Rahul Gandhi: मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के मौके पर भारतीय जनता पार्टी हर जिले में कार्यक्रम आयोजित कर रही है. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ताजनगरी आगरा पहुंचे थे. यहां व्यापारी सम्मेलन में उन्होंने मोदी सरकार के 9 साल के कार्यकाल का बखान किया. साथ ही विपक्षियों पर जमकर हमलावर हुए. इस दौरान डिप्टी सीएम मौर्य ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दे डाला. दरअसल, राहुल के अमेरिका दौरे को लेकर एक सवाल पूछा गया. जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है. उन्हें आगरा के अस्पताल में भर्ती करा देना चाहिए. वहीं, राहुल के खिलाफ बयान पर कांग्रेस भड़की हुई है. पार्टी ने आज लखनऊ समेत कई जिलों में प्रदर्शन का ऐलान किया है. 

अखिलेश पर साधा निशाना 
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर भी निशाना साधा. डिप्टी सीएम ने कहा कि सपा में गुंडों, अपराधियों और माफिया का कैसे पूरी तरह से जुड़ाव हो जाए, लोगों को कैसे परेशान किया जाए. इसके लिए काम हो रहा है. सपा का मतलब गुंडों- माफिया और अपराधियों का कैडर. उन्होंने आगे कहा कि सपा गुंडों, अपराधियों और माफिया की पार्टी है, जिसके सरदार अखिलेश यादव हैं. उनकी मानसिकता यह है कि प्रदेश में गुंडागर्दी कैसे बढ़े, लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे. अब गुंडागर्दी करने वालों, जमीन पर कब्जा करने वालों और दंगा फैलाने वालों की जगह जेल में है. 

लोकसभा चुनाव में सभी सीटों पर जीत दर्ज करने का किया दावा 
उपमुख्यमंत्री डिप्टी सीएम मौर्य ने मंच से व्यापारियों को 2024 के लोकसभा चुनाव में एकजुट होने की बात कही. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही व्यापारियों का असली सुरक्षा कवच है. जिस तरह सभी विपक्षी दल 2024 में भाजपा की सरकार बनने से रोकने को एकजुट हो रहे हैं, वैसे ही सभी व्यापारी एकजुट होकर 2024 में बीजेपी की सरकार बनाकर दिखाएं. इस दौरान उन्होंने बड़ा दावा करते हुए कहा कि लोकसभा चुनावों में भाजपा उत्तर प्रदेश में लोकसभा की सारी 80 सीटें जीतेगी. 

UP BJP Prabhari: यूपी बीजेपी को मिलेगा नया प्रभारी, अनुराग ठाकुर समेत ये नेता दौड़ में शामिल-सूत्र

"अरविंद केजरीवाल से बड़ा नौटंकीबाज नेता देश में कोई नहीं, अखिलेश चाहें तो यह गुण सीख लें": त्रिवेंद्र सिंह रावत

WATCH: बारिश के लिए युवकों का अजीब टोटका, कीचड़ में सनकर युवकों ने इंद्रदेव को फोन लगाकर की बरसात की मांग

Trending news