UP Budget 2023: योगी का उपयोगी साबित हुआ बजट, दिनभर ट्वीटर पर ट्रेंडिंग रहा हैशटैग
Advertisement

UP Budget 2023: योगी का उपयोगी साबित हुआ बजट, दिनभर ट्वीटर पर ट्रेंडिंग रहा हैशटैग

UP Budget 2023 Twitter trending: उपयोगी साबित हुआ योगी का अब तक का सबसे बड़ा बजट, गली-कूचे से लेकर सोशल मीडिया पर (UP Budget 2023) की रही धमक.  1 अरब से भी ज्यादा बार हुआ हैशटैग का इस्तेमाल

UP Budget 2023: योगी का उपयोगी साबित हुआ बजट, दिनभर ट्वीटर पर ट्रेंडिंग रहा हैशटैग

UP Budget 2023 Twitter trending:यूपी सरकार ने बुधवार को योगी कार्यकाल का दूसरा बजट पेश किया.सरकार का दावा है कि इस बजट में शिक्षा,स्वास्थ्य,किसानों,महिलाओं और युवाओं का खास ख्याल रखा गया है.योगी 2.0 के पहले बजट में न सिर्फ  सिर्फ सरकार ने रोजगार के लिए अपने लक्ष्य को सामने रखा, बल्कि बीते वित्तीय वर्ष में रोजगार के आंकड़ों का लेखा जोखा भी पेश किया.उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश के वित्तमंत्री सुरेश खन्ना ने अबतक का सबसे बड़ा बजट पेश किया. 

7 लाख करोड़ का बजट ट्विटर पर हुआ ट्रेंड 
योगी सरकार द्वारा इतिहास का अभी तक का सबसे बड़ा बजट पेश किया गया. सात लाख करोड़ के इस बजट ने  ट्विटर पर भी अपनी गरज जमाई राखी. ट्विटर पर यूजर्स ने इसे योगी का उपयोगी बजट करार देते हुए हैशटैग UPYogiBudget2023 के जरिए सरकार की आर्थिक नीतियों की जमकर सराहना की। सुबह से ही ट्विटर पर  (#UPYogiBudget2023) टॉप ट्रेंड में शीर्ष पर बना रहा. 

UP Budget 2023 : जानिए इस बार यूपी बजट में क्‍या कुछ खास मिला पीएम और सीएम सिटी को

1 अरब 20 करोड़ से ज्यादा बार  हैशटैग प्रदर्शित
योगी के इस उपयोगी बजट की दिनभर सराहना होती रही.इस दौरान तकरीबन 1 अरब से भी ज्यादा बार यह हैशटैग इस्तेमाल किया गया तो वहीं 20 हजार से भी ज्यादा बार सात लाख करोड़ के बजट की तारीफ की. रीट्वीट का सिलसिला भी  इस दौरान बरकरार रहा.  तकरीबन 35 हजार से ज्यादा बार हैशटैग को यूजर्स द्वारा रीट्वीट किया गया. 

UP Budget 2023: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने क्यों कहा- लोगों की उम्मीद से भी अच्छा होगा बजट

Trending news