Siddharthnagar News: सिद्धार्थनगर में प्राइवेट बस खाई में गिरी, तीन लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2478590

Siddharthnagar News: सिद्धार्थनगर में प्राइवेट बस खाई में गिरी, तीन लोगों की मौत

UP News: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खाई में जा गिरी. बस में 40 लोग सवार बताए जा रहे हैं. पढ़िए पूरी खबर ... 

UP News

Siddharthnagar News: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खाई में गिरी. मौके पर तील लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में 36 और 47 साल के दो व्यक्तियों के साथ 14 साल का एक नाबालिग लड़का भी शामिल है. वहीं हादसें 24 अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को इलाज के लिए सीएचसी शोहरतगढ़ और माधव प्रसाद मेडिकल कॉलेज सिद्धार्थनगर नें भर्ती करवाया गया है. जहां फिलहाल सभी को खतरे से बाहर बताया जा रहा है. मौके पर बचाव कार्य के लिए पुलिस और स्थानीय लोग मिलकर काम कर रहे हैं. 

तुलसीपुर देवीपाटन मंदिर से मुंडन से लौट रही थी बस
घटना सिद्धार्थनगर के ढेबरुआ थाना क्षेत्र के बढ़नी-बलरामपुर मार्ग पर चारगांव नदी के पास हुई है. बस में सवार सभी 40 लोग शोहरतगढ़ तहसील के महंकोला गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं. सभी लोग तुलसीपुर देवीपाटन मंदिर से मुंडन करा कर लौट रहे थे. घटनास्थल पर पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से राहत और बचाव कार्य समाप्त कर लिया है. जहां घायलों का इलाज सीएचसी शोहरतगढ़ और माधव प्रसाद मेडिकल कॉलेज सिद्धार्थनगर में चल रहा है. 

कासगंज में भी हादसा
वहां यूपी के कासगंज में भी तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने टेम्पो में जोरदार टक्कर मार दी. जिसके बाद कार सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई. हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं. घायल लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दरअसल, मामला जनपद कासगंज की कोतवाली सोरों क्षेत्र के बहादुर नगर गांव की है. जहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित कार ने पहले टेम्पो को टक्कर मारी फिर बाइक सवार को उसके बाद अनियंत्रित कार सड़क किनारे पलट गई. हादसे में टेम्पो सवार सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें - रक्षाबंधन पर दो सगी बहनों ने नदी में कूदकर दी जान, जीजा के घर जाना जानलेवा साबित हुआ

यह भी पढ़ें - सिद्धार्थनगर जेल में मिला नशे का अड्डा, डिप्टी जेलर समेत चार जेलकर्मी सस्पेंड

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Basti News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news