महिला को निर्वस्‍त्र कर ड्रेसिंग करने का वीडियो वायरल, डीएम ने अस्‍पताल के खिलाफ बैठाई जांच
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2385151

महिला को निर्वस्‍त्र कर ड्रेसिंग करने का वीडियो वायरल, डीएम ने अस्‍पताल के खिलाफ बैठाई जांच

Basti News : यहां एक निजी प्राइवेट अस्‍पताल में वार्ड ब्वाय ने एक महिला को निर्वस्‍त्र कर ड्रेसिंग कर दिया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. 

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

Basti News : यूपी के बस्‍ती से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां एक निजी प्राइवेट अस्‍पताल में वार्ड ब्वाय ने एक महिला को निर्वस्‍त्र कर ड्रेसिंग कर दिया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. मामला सामने आने के बाद डीएम ने जांच बैठा दी है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, यह पूरा मामला शहर के बस्‍ती केयर मल्‍टीस्‍पेशलिटी अस्‍पताल का है. बताया गया कि यहां विक्‍की नाम का वार्ड ब्वाय रहता है. आरोप है कि वार्ड ब्वाय विक्‍की ने एक महिला को निर्वस्‍त्र कर ड्रेसिंग कर दी. महिला का उसी अस्‍पताल में ऑपरेशन हुआ था, वह ड्रेसिंग के लिए आई थी. महिला के निर्वस्‍त्र ड्रेसिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद जिला प्रशासन हरकत में आया.  

अस्‍पताल संचालक पर गंभीर आरोप  
आरोप है कि वार्ड ब्वाय ने महिला को नग्न करके उसका उपचार के नाम पर न सिर्फ उसे निर्वस्त्र किया, बल्कि उसका वीडियो भी वायरल कर दिया है. वायरल वीडियो में आरोपी वार्ड बॉय महिला को नग्न करके उसका ड्रेसिंग करता दिख रहा है. वार्ड बॉय ने बताया कि वह बस्ती केयर मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में कार्य कर रहा था, जहां पर हॉस्पिटल के संचालक डॉक्टर संजय गौतम के कहने पर महिला का ड्रेसिंग कर रहा था. इस वीडियो के सामने आने के बाद वार्ड ब्वाय को हॉस्पिटल संचालक ने भगा दिया.

डीएम ने जांच के आदेश दिए 
वहीं, जिलाधिकारी ने सीएमओ आरएस दुबे को पूरे मामले में जांच के आदेश दिए हैं. अस्‍पताल संचालक ने बताया कि वह इस तरह के लड़कों को सिखाते रहते हैं, मगर वीडियो बनाकर डालना बेहद गलत है. वीडियो उनके हॉस्पिटल का है. फिलहाल उन्होंने वार्ड ब्वाय को अपने अस्पताल से नौकरी से निकाल दिया है.

यह भी पढ़ें : Kushinagar News: पति की हत्या करने वाली पत्नी का पर्दाफाश, सामने आई चौंकाने वाली वजह

यह भी पढ़ें : Shravasti News: महिला ग्राम प्रधान को जिंदा जलाया, बंद कमरे में पॉलिथीन से जलाया और हंसिया से काट दिया

Trending news