Barabanki news: हिन्दू लड़के और मुस्लिम लड़की की लवस्टोरी का दर्दनाक अंत, जमाने के डर से उठाया खौफनाक कदम
Advertisement

Barabanki news: हिन्दू लड़के और मुस्लिम लड़की की लवस्टोरी का दर्दनाक अंत, जमाने के डर से उठाया खौफनाक कदम

Barabanki news: बराबंकी में एक प्रेमी ने जोड़े से ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शवों को कब्जे ले लिया है.. पुलिस के हिसाब से जान देने की ये वजह सामने आई है. 

Barabanki news

Barabanki news: बाराबंकी जिले से बेहद अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी युगल ने सिर्फ इसलिये ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी, क्योंकि उन्हें डर था कि कहीं समाज उन्हें जुदा न कर दे. दरअसल ये दोनों प्रेमी अलग-अलग धर्मों के थे. युवती मुस्लिम धर्म की थी. इसके साथ ही उसकी शादी भी हो चुकी थी. वहीं युवक की शादी कहीं और तय हो चुकी थी,और आज उसकी सगाई होने वाली थी. मृतक जोड़े पास से पुलिस ने दोनों के आधार कार्ड बरामद किए है. मिले आधार कार्ड से ही इन दोनों की पहचान हो सकी है.

यह भी पढ़ें: Aam Chunav 2024 phase 1 voting Moradabad Muzaffarnagar Saharanpur and Kairana Breaking News in Hindi

पूरा मामला बाराबंकी जिले में मसौली थाना क्षेत्र अंतर्गत पहलीपर गांव का है. गांव के पास से ही गोंडा रेल मार्ग की पटरियां गुजरती हैं. जहां रेलवे ट्रैक पर आज एक प्रेमी युगल का शव पाया गया. जानकारी के मुताबिक दोनों अयोध्या जिले के निवासी थे. युवती मुस्लिम होने के साथ शादीशुदा थी. जबकि युवक हिंदू धर्म का था. मृतक युवक के परिजन हरिशरण दुबे ने बताया कि उनके भतीजे शैलेंद्र की शादी तय हो चुकी थी और आज सगाई  होने जा रही थी.  मुस्लिम युवती का विवाह पहले ही अमेठी जिले में हो चुका था. युवती का पति सऊदी अरब कमाने गया है.

अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि आज सुबह ग्रामीणों ने मसौली पुलिस को सूचना दी कि रेलवे ट्रेक पर एक युवक और युवती कट गये हैं. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की. घटनास्थल से करीब 50 मीटर दूर एक बाइक भी खड़ी मिली. जिसे देखकर लग रहा था कि दोनों ने ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दी है. पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान अयोध्या जिले में मवई थाना क्षेत्र के पकरिया गांव निवासी शैलेंद्र कुमार दुबे (25 वर्ष) के रूप में हुई. 

जबकि युवती इसी गांव की निवासी माहे निगार (22 वर्ष) है. मौके से मिले आधार कार्ड से इनकी पहचान हुई है. दोनों एक दिन पहले शाम को दवा के बहाने गांव से निकले थे. एएसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि जुदा होने के डर से दोनों ने आत्महत्या की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

यह भी पढ़े- Barabanki News: दुबई की थी फ्लाइट पर लखनऊ पहुंचने के पहले मिली मौत, बाराबंकी में दर्दनाक हादसा

Trending news