बांदा: शादी से लौट रही तेज रफ्तार बोलेरो पेड़ से टकराई, 4 की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1705986

बांदा: शादी से लौट रही तेज रफ्तार बोलेरो पेड़ से टकराई, 4 की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

Banda Road Accident: यूपी के बांदा जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां अनियंत्रित बोलेरो पेड़ से टकरा गई, जिससे चार लोगों की मौत हो गई. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

Banda road accident

Banda Road Accident: उत्तर प्रदेश के बांदा में दर्दनाक हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी पेड़ से टकरा गई. जिससे कार सवार 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं, तीन लोगों की हालत नाजुक है. घायलों को बांदा से कानपुर रिफर कर दिया गया है. 

घटना बदौसा थाना क्षेत्र के तुर्रा मोड नेशनल हाईवे की है. दुर्घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए भेज दिया है. बोलेरो सवार सभी लोग तिंदवारी थाना क्षेत्र के गुधनी गांव के बताए जा रहे हैं. ये सभी बारात में चित्रकूट गए थे. वहां से लौटते समय ड्राइवर को झपकी आ गई, जिसके चलते यह हादसा हुआ. 

देवरिया सड़क हादसे में पांच की मौत (Deoria Road Accident)
देवरिया जनपद में एक दर्दनाक सड़क हादसे में पांच की मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति घायल है. जानकारी के मुताबिक,  भाटपार रानी थाना क्षेत्र के बरियारी बघेल गांव के पास एक ट्रक और क्रेटा गाड़ी की आमने-सामने की टक्कर हो गई. जिसमें क्रेटा गाड़ी में सवार पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. पांचों लोग क्रेटा गाड़ी से बिहार प्रांत में किसी मांगलिक कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे थे. मृतकों में एक तीन साल की बच्ची भी शामिल है. यह घटना आज सुबह दस बजे के बीच की है. चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया. वहीं घटना की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने पांच लोगों के मौत की पुष्टि की है. 

रामपुर में तीन लोगों की मौत
रामपुर में भी सड़क हादसा हो गया. जानकारी के मुताबिक, यहां नैनीताल हाइवे पर ट्रक और ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर हो गई. जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं. मामला बिलासपुर कोतवाली क्षेत्र का है. 

संभल में कार ने 3 लोगों को रौंदा 
इसके अलावा संभल में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक पर सवार 3 लोगों को रौंदा दिया. इस हादसे में 2 युवकों की मौके पर मौत हो गई. जबकि एक की हालत गंभीर है. उसे इलाज के लिए हायर सेंटर ले जाया गया. हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसा बहजोई थाना क्षेत्र का है. 

जौनपुर सड़क हादसे में एक की मौत 
जौनपुर में तेज रफ्तार कार ने बाइक सवारों को कुचल दिया, जिसमें एक की मौत हो गई. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. बाइक क्षतिग्रस्त हो गई है. पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है. घटना खेतासराय थाना क्षेत्र के गोरारी गांव की है. 

गोंडा में ससुर और दामाद की मौत 
गोंडा में भी भीषण सड़क हादसे में दो व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, मोटरसाइकिल पर सवार होकर ससुर और दामाद बारात जा रहे थे. तभी बाइक डीजे वाहन से टकरा गई. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. सड़क हादसे में मौत होने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है. हादसा उमरी बेगमगंज थाना डिक्सिर मोड़ के पास हुआ. 

UP Weather : यूपी के इन जिलों में चढ़ रहा पारा, जल्द ही झमाझम बारिश का इंतजार हो सकता है खत्म

बलिया: गंगा नदी में नाव पलटने से बड़ा हादसा, दो दर्जन से ज्यादा लोग डूबे, 4 शव बरामद

Trending news