नोएडा की 'मन्‍नत' पर चलेगा बाबा का बुलडोजर, माफ‍िया अतीक अहमद ने काली कमाई से बनवाई थी करोड़ों की कोठी
Advertisement

नोएडा की 'मन्‍नत' पर चलेगा बाबा का बुलडोजर, माफ‍िया अतीक अहमद ने काली कमाई से बनवाई थी करोड़ों की कोठी

Noida News : माफ‍िया अतीक अहमद ने अपने रसूख और दबंगई के बल पर न सिर्फ प्रयागराज, बल्कि दिल्ली और नोएडा में भी प्रॉपर्टी बनाई थी. प्रयागराज की ऑक्टोपस और जिराफ टीम अतीक की अवैध संपत्ति को खंगाल रही है. 

नोएडा की 'मन्‍नत' पर चलेगा बाबा का बुलडोजर, माफ‍िया अतीक अहमद ने काली कमाई से बनवाई थी करोड़ों की कोठी

Atiq Ahmed: माफ‍िया अतीक अहमद के अवैध साम्राज्य पर योगी सरकार लगातार शिकंजा कस रही है. इस बीच योगी की पुलिस ने माफ‍िया अतीक अहमद के ग्रेटर नोएडा में करीब 4 करोड़ का मकान खोज निकाला है. अतीक अहमद का ये बेशकीमती मकान ग्रेटर नोएडा के सेक्‍टर 36 में बना है. इसका नाम 'मन्‍नत' रखा गया है. यूपी पुलिस ने अतीक के इस घर को गैंगस्‍टर एक्‍ट में अटैच कर लिया है. 

चार करोड़ का आलीशान मकान 
दरअसल, माफ‍िया अतीक अहमद ने अपने रसूख और दबंगई के बल पर न सिर्फ प्रयागराज, बल्कि दिल्ली और नोएडा में भी प्रॉपर्टी बनाई थी. प्रयागराज की ऑक्टोपस और जिराफ टीम अतीक की अवैध संपत्ति को खंगाल रही है. लंबी पड़ताल के बाद दोनों टीमों ने ग्रेटर नोएडा में अतीक के लगभग चार करोड़ रुपये की कीमत का मकान खोज निकाला है. 

ऐसे खुला राज 
प्रयागराज पुलिस के मुताबिक, माफ‍िया अतीक अहमद ने ग्रेटर नोएडा में करोड़ों का मकान खरीदा है. पुलिस की ऑक्टोपस टीम ने अतीक के पूर्व के बैंक रिकार्ड खंगाले और जांच आगे बढ़ाई तो अतीक के इस मन्नत मकान का राज खुल गया. पुलिस टीम ने अतीक की बैंक डिटेल पर जांच की तो इस प्रॉपर्टी को खरीदने का कोई रिकार्ड नहीं मिला. इससे साफ है ये संपत्ति अपराध से अर्जित धन से खरीदी गई है. 

उमेश पाल हत्‍याकांड के बाद आरोपी इसी घर में रुके 
अतीक के इस मन्नत मकान में उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी अतीक का बेटा असद और शूटर गुलाम भी दो दिन तक इसी घर में रुके थे. तीन मंजिला इस आलीशान मकान में सारी सुविधाएं मौजूद हैं. अतीक के इस मन्नत के बारे में अतीक के गुर्गे को भी नहीं जानकारी थी. इसकी जानकारी सिर्फ अतीक और अशरफ के परिवार को ही थी. 

फरारी कटवाने के लिए लोगों को भेजता था 
सूत्र बताते हैं कि अतीक अपने खास लोगों को फरारी कटवाने के लिए इसी घर पर भेज देता था. पुलिस ने अतीक के इस घर के हर एक कमरे की तलाशी ली और इसे सील कर दिया है. अब जल्द ही अतीक के इस मन्नत को कुर्क करके इस पर ढोल नगाड़ा पिटवा दिया जाएगा. 

Trending news