UP News: बस्‍ती में 'राजभर' जाति के लिए छलका योगी के मंत्री का दर्द, बोले- ढूंढने से नहीं मिल रहे तो कैसे करें भला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2352743

UP News: बस्‍ती में 'राजभर' जाति के लिए छलका योगी के मंत्री का दर्द, बोले- ढूंढने से नहीं मिल रहे तो कैसे करें भला

UP News: उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री और सुभाषपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, बीते शनिवार को ओपी राजभर बस्ती गए थे.

OM PRAKASH RAJBHAR

बस्ती: उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री और सुभाषपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, बीते शनिवार को ओपी राजभर बस्ती गए थे. जहां पहुंचकर उन्होंने जिले में चलने वाले वृक्षारोपण कार्यक्रम में शिरकत भी की. इसके बाद हाइवे के एक ढाबे में अपने कार्यकर्ताओं के साथ उन्होंने बैठक भी की. बैठक के दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से बात की जिसमें करते हुए ही मंत्री जी का अपनी जाति के प्रति दर्द छलक पड़ा और इसी दर्द का वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हेने लगा. 

"जो लोग मिले वो भी सफाईकर्मी"
ओपी राजभर ने ये कहा कि मैं जिस विभाग का कैबिनेट मंत्री हूं ढाई लाख कर्मचारी उस विभाग में हैं और उसमें भी 75 जिले हैं पर इन जिलों में एक भी DPRO राजभर जाति का नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि बताओ कैसे मैं उनकी मदद करूं. मंत्री जी ने इस बारे में आगे कहा कि उन ढाई लाख कर्मचारियों में राजभर जाति के अधिकारियों की मैंने बहुत खोज की जोकि मुश्किल से 26 लोग निकले. जो लोग मिले वो भी सफाईकर्मी. मंत्री ओपी राजभर ने इस बारे में अफसोस जताया और राजभर समाज के लोगों को सलाह गी कि नौकरी जो भी निकलती है आप लोग उसमें फार्म भरे ताकि उनके समाज के लोग भी अधिकारी बन पाएं. 

मंत्री जी ठहाके भी लगाए
मंत्री जी का दर्द तो छलका ही इसके साथ ही मंत्री जी ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि जब भी दारोगा के पास जाओ तो पांच से छः लोग एक साथ जाओ, उन्होंने कहा कि पीला गमछा लगा के जाओ, जब थाने पर पहुंचोगे तो हर किसी के शकल में दरोगा को ओपी राजभर दिखेगा, कौन दरोगा हमारी नहीं सुनेगा. उन्होंन कहा कि क्योंकि हम एक बार पोंकते हैं तो पूरा प्रदेश हिल जाता है. इतना कहने के बाद मंत्री जी ठहाके भी लगाए.

और पढ़ें- Lucknow News: अचानक गांव में घुस गया बाढ़ का पानी, योगी के अफसरों ने दिखाया अदम्‍य साहस

Trending news