भाजपा MLC के भाषण पर भावुक हुए बृजभूषण शरण सिंह, गमछे से पोछते दिखे आंसू
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2429997

भाजपा MLC के भाषण पर भावुक हुए बृजभूषण शरण सिंह, गमछे से पोछते दिखे आंसू

Brijbhushan Sharan Singh: बृजभूषण शरण सिंह एक बार फिर भावुक होकर अपने गमछे से आंसू पोछते हुए नजर आए. गोंडा के तरबगंज ब्लॉक में सैकड़ों विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए भाजपा के पूर्व सांसद ने मोबाइल को लेकर छात्रों को 'महाज्ञान' दिया.

भाजपा MLC के भाषण पर भावुक हुए बृजभूषण शरण सिंह, गमछे से पोछते दिखे आंसू

गोंडा/अतुल कुमार यादव: गोंडा में कैसरगंज से पूर्व भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह की आंखों से एक फिर आंसू छलकते हुए दिखाई दिये. बृजभूषण शरण सिंह गोंडा के नंदिनी नगर महाविद्यालय के स्पोर्ट्स स्टेडियम में सम्मान समारोह में पहुंचे थे. मंच से जब भाजपा एमएलसी अवेधेश कुमार उर्फ मंजू सिंह भाषण दे रहे थे अपने भाषण में जब अवधेश कुमार ने बृजभूषण शरण सिंह की सज्जनता और अच्छाइयों को जिक्र किया तो बृज भूषण सिंह की आंखों में आंसू छलक आए और वो गमछे से अपने आंसू पोछते हुए कैमरे में कैद हो गई. 

बता दें कि शनिवार 14 सितंबर को गोंडा के नंदिनी नगर महाविद्यालय के स्पोर्ट्स स्टेडियम में प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम में तरबगंज ब्लाक के विभिन्न बोर्डों के सैकड़ो मेधावियों को मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया है.

मोबाइल को लेकर बृजभूषण शरण सिंह की सीख 
मंच से बच्चों को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि मोबाइल में आजकल अमृत भी है और विष भी है इसमें खराब भी आता है और ठीक भी आता है. आप लोग सही को चुनिए इसमें प्रेमानंद महाराज का भजन भी आता है और एक नेहा सिंह राठौड़ है उनका भी गाना आता है.

अवधेश कुमार का राहुल और केजरीवाल पर निशाना
गोंडा बलरामपुर से बीजेपी एमएलसी अवधेश कुमार उर्फ मंजू सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा विदेश में दिए गए बयान और आप नेता संजय सिंह द्वारा सीबीआई को लेकर दिए गए बयान और सीएम अरविंद केजरीवाल को बेल मिलने पर जमकर निशाना साधा.

संजय सिंह के आरोपों का जवाब
अवधेष कुमार ने कहा,"संजय सिंह ईडी और सीबीआई की व्याख्या करने के लिए अधिकृत नहीं है. केजरीवाल एक आरोपित मुख्यमंत्री हैं और जेल से बाहर आना जमानत होना किसी अपराध से मुक्त होने की श्रेणी में नहीं आता है. बेल मिलना और अपराध से मुक्त होना अलग स्थितियां है. अभी वह केवल बेल से आउट हुए हैं अपराध से आउट नहीं हुए है. यह जांच एजेंसियां सदैव से हर सरकार में रही हैं और सरकार से ईडी, सीबीआई और चुनाव आयोग संचालित नहीं होता है. आज एक मानक बन गया है एक फैशन बन गया है कि ऐसी संस्थाओं पर उंगली उठा करके इनको कटघरे में खड़ा करके अपनी राजनीति को चमकाया जाए." 

ये भी पढ़ें: आदमखोर भेड़‍ियों के हमले के बीच बहराइच जाएंगे सीएम योगी!, DFO के इन नए दावों से मचा हड़कंप

विदेश में दिये राहुल के बयान पर निशाना
वहीं विदेश में राहुल गांधी द्वारा भारत को लेकर की गई बयानबाजी पर बीजेपी एमएलसी ने कहा, "राहुल गांधी एक बड़े नेता हैं. लेकिन हंसी आती है इतने बड़े नेता द्वारा विदेश में बैठकर अपने ही देश को कटघरे में खड़ा करना देश की गरिमा को ठेस पहुंचाने का काम करते हैं. देश की प्रतिष्ठा को गिराने का काम करते हैं. घरेलू राजनीति को विदेशी मंचों पर नहीं उछाला जाता है घर की राजनीति घर को में रखा जाता है और बाहर की राजनीति को लेकर विदेश में बोला जाता है. 

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Ayodhya Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news