Ayodhya News: अयोध्या के ADM की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, कमरे के अंदर मिली डेड बॉडी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2486462

Ayodhya News: अयोध्या के ADM की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, कमरे के अंदर मिली डेड बॉडी

Ayodhya News: प्रतापगढ़ से पिछले साल ही अयोध्‍या ट्रांसफर हुआ था. योगी सरकार ने एसडीएम से प्रोन्‍नति देकर एडीएम बनाया था. अकेले ही अयोध्‍या में रह रहे थे. 

Ayodhya ADM Surjeet Singh

Ayodhya News: अयोध्‍या के एडीएम कानून व्यवस्था सुरजीत सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. उनका शव कमरे में पड़ा मिला. कोतवाली नगर के सुरसरि कॉलोनी सिविल लाइन में उनका आवास था. अभी मौत के कारणों का सही ढंग से पता नहीं चल सका है. मौके पर मंडलायुक्‍त, डीएम और जिला प्रशासन के सभी अधिकारी मौजूद हैं. पुलिस मौके पर जांच कर रही है. 

जिलाधिकारी और मंडलायुक्‍त भी पहुंचे 
अयोध्‍या पुलिस के मुताबिक, गुरुवार सुबह एडीएम आवास से फोन आया. पुलिस के मुताबिक, नौकरानी ने एडीएम की मौत की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस को दरवाजा अंदर से बंद पड़ा मिला. डोर बेल बजाने पर भी जब कोई आवाज नहीं आई तो दरवाजा तोड़कर पुलिस अंदर प्रवेश की. अंदर कमरे में एडीएम का शव पड़ा मिला. इसकी सूचना उच्‍च अधिकारियों को दी गई. सूचना पर मंडलायुक्‍त, जिलाधिकारी और अन्‍य अधिकारी भी पहुंच गए. 

आवास में अकेले ही रह रहे थे एडीएम 
बताया गया कि दरवाजा खोलने पर एक कमरे में एडीएम गिरे हुए पाए गए. थोड़ी दूर पर खून भी बिखरा हुआ था. शुरुआती जांच में हार्ट अटैक से मौत की बात कही जा रही है. बताया गया कि एडीएम सुरजीत सिंह यहां अपने आवास पर अकेले ही रहते थे और पिछले कई दिनों से कुछ अस्वस्थ भी चल रहे थे. कमिश्नर गौरव दयाल और डीएम चंद्र विजय सिंह ने बताया कि उनके घर वालों को सूचना दे दी गई है. वह मूलरूप से यूपी के फर्रुखाबाद के रहने वाले थे. उनका पूरा परिवार कानपुर नगर के गणेश नगर में रहता है. 

प्रतापगढ़ से अयोध्‍या हुआ था ट्रांसफर 
अयोध्‍या से पहले सुरजीत सिंह की पोस्टिंग प्रतापगढ़ में थी. वह वहां एसडीएम पद पर तैनात थे. प्रोन्‍नति मिलने के बाद वह एडीएम बनाए गए थे. अयोध्या में उनकी तैनाती 25 अक्‍टूबर साल 2023 को हुई थी. उनकी उम्र 58 वर्ष बताई जा रही है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. कोई भी अफसर कुछ बताने से बच रहे हैं. 

 

यह भी पढ़ें : Ayodhya Deepotsav 2024: अयोध्या दीपोत्सव में जाने के लिए करने होंगे ये दो काम, फ्री टिकट चाहिए तो अभी जानें पूरी रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया

यह भी पढ़ें : Ayodhya News: यूपी के इस शहर में 500 करोड़ से बन रही रामायण यूनिवर्सिटी, राम-लक्ष्मण पर होगी पीएचडी

Trending news