Ram mandir news:राम मंदिर में श्रद्धालुओं की तादाद एक करोड़ के पार होगी, एक महीने में रामलला के भक्त बनाएंगे रिकॉर्ड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2085918

Ram mandir news:राम मंदिर में श्रद्धालुओं की तादाद एक करोड़ के पार होगी, एक महीने में रामलला के भक्त बनाएंगे रिकॉर्ड

Ram mandir news: अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा के बाद देर रात तक लंबी लाइन लग रही है. प्रत्येक दिन लाखों में रामलला के दर्शन के लिए लोग पहुंच रहे हैं. अयोध्या में अच्छी व्यवस्था के लिए श्रद्धालुओं ने सीएम योगी और प्रशासन का आभार जताया.

 

Ram mandir news

Ram mandir news: रामलला प्राण प्रतिष्ठा के बाद से देश के कोने-कोने से भक्त पहुंच रहे है. प्रतिदिन तीन से साढ़े तीन भक्त रामलला का दर्शन कर रहे हैं. 23 जनवरी से अब तक 20 लाख लोगों ने रामलला का दर्शन कर चुके हैं. यही रफ्तार रही तो एक महीने में श्रद्धालुओं की संख्या एक करोड़ पार कर जाएगी.

प्राण प्रतिष्ठा के बाद के बाद उमड़ रही भीड
रामलला के दर्शन के बेताब लोग आए दिन आए दिन अयोध्या पहुंच रहे हैं. भगवान राम के मंदिर में विराजने के बाद लोगों में काफी उत्साह बढ़ गया है. देश- विदेश के लोग रामलला के दर्शन के इच्छुक है. देर रात लंबी लाइन लगी रहती है आपको बता दें 23 जनवरी से अभी तक 20.50 लाख लोगों ने रामलला के दर्शन किए.रोजाना रिकॉर्ड संख्या में लोग दर्शन करने पहुंच रहे हैं.

किस दिन कितने लोगों ने किया दर्शन
23 जनवरी -5 लाख 
24 जनवरी - 3.5 लाख 
25 जनवरी - 2.5 लाख 
26 जनवरी - 3.5 लाख 
27 जनवरी - 2.7 
28 जनवरी -2 लाख 
29 जनवरी- 1.75 लाख  

अयोध्या में गूंज रहा है जय श्री राम

अयोध्या में भक्त श्री राम के नारे के साथ रामलला का दर्शन कर रहे है. अलग- अलग राज्यों से लोग भगवान राम के दर्शन के लिए पहुंच रहे. अयोध्या में भक्तों की बढ़ती भीड़ को देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा श्रद्धालुओं के लिए बेहतर व्यवस्था की गई हैं . पुलिस प्रशासन द्वारा मिल रही अच्छी व्यवस्था का श्रद्धालुओं सीएम योगी और प्रशासन का आभार जताया.

Trending news