Astro Tips: किन्नरों को करें इन चीजों का दान, थोड़े दिनों में ही हो जाएंगे मालामाल
Advertisement

Astro Tips: किन्नरों को करें इन चीजों का दान, थोड़े दिनों में ही हो जाएंगे मालामाल

Astro Tips: ज्योतिष  शास्त्र के अनुसार किन्नरों को कुछ चीजों का दान का फल बहुत ही सुबह माना गया है. किन्नर को बुध ग्रह से जोड़ा गया है , बुधवार के दिन किन्नरों विशेष चीज़ो के दान से बुध ग्रह के शुभ प्रभाव में वृद्धि होने लगती है. 

 

Astro Tips: किन्नरों को करें इन चीजों का दान, थोड़े दिनों में ही हो जाएंगे मालामाल

Astro Tips: मनुष्य के जीवन में कुंडली में स्थित सभी नवग्रहों का प्रभाव बहुत पड़ता है.  बुध ग्रह को को बुद्धिमान और सुकुमार माना जाता है. बुधदेव की आराधना के लिए बुधवार के दिन को माना गया है. माना जाता है कि जिन लोगो की कुंडली में बुध की स्थिति कमजोर हो जाती है तो वो पैसों की तंगी, स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं और कर्ज जैसी समस्या उसकी जीवन में बानी रहती है.  बुध ग्रह के शुभ प्रभाव को बढ़ाने के लिए ज्योतिष में कई उपायों के बारे में बताया गया है. जो किन्नेर को दान करने से जुड़ा है.

किन्नेरों को करें ये चीज़े दान 
ज्योतिष शास्त्र में किन्नरों को चावल का दान करना शुभ माना गया है, कहा जाता है कि इससे मां लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं और घर में कभी अन्न-धन की कमी कभी नहीं होती है.

बुधवार के दिन किन्नरों को हरे रंग का वस्त्र करने चाहिए इससे हमारी कुंडली में बुध ग्रह की स्थिति मजबूत बानी रहती है.

आप किन्नेरों को ढोलक का दान करें इससे आपके व्यापार में तेजी आएगी 

पूजा की सुपारी को सिक्के के ऊपर रखकर किसी किन्नर को दान करें. इससे आर्थित स्थिति मजबूत होती है.

 

Astro Tips: ये चीज़े भूलकर भी दान न करें 

जब भी किन्नेर आपके घर में प्रवेश करें तो आप उन्हें अपने सामार्थ्यनुसार दान जरूर करें साथ ही आप किन्नेरों को रुपये-पैसे से लेकर चावल, कपड़े, फल, ढोलक, तांबा या पीतल के बर्तन का दान दे सकते हैं. मगर किन्नरों को कभी भी स्टील के बर्तन और तेल का दान भूलकर भी करें  अगर आपने गलती से भी इन चीजों को दान किन्नरों को दिया तो आपको पैसों से जुड़ी समस्याओं हमेशा बनी रहेगी.

Trending news