यूपी के तीन बड़े माफिया की ये पत्नियां डॉन से कम नहीं!, जुर्म की मास्‍टर माइंड बीवियों ने उड़ाई पुलिस की नींद
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2094548

यूपी के तीन बड़े माफिया की ये पत्नियां डॉन से कम नहीं!, जुर्म की मास्‍टर माइंड बीवियों ने उड़ाई पुलिस की नींद

Prayagraj News : अलग-अलग मामलों में आरोपी बनाए जाने के बाद कोर्ट से गैर जमानती वारंट और गिरफ्तारी पर घोषित इनाम भी इन्हें सलाखों तक नहीं पहुंचा पाया. पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी के लिए यूपी के कई जिलों के साथ ही दूसरे राज्यों में भी तलाशी अभियान चलाया, लेकिन अभी तक कामयाबी नहीं मिली है. 

यूपी के तीन बड़े माफिया की ये पत्नियां डॉन से कम नहीं!, जुर्म की मास्‍टर माइंड बीवियों ने उड़ाई पुलिस की नींद

मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज : यूपी के तीन माफिया डॉन की पत्नी पुलिस महकमे के लिए चुनौती बन गई हैं. बांदा जेल में बंद पूर्वांचल के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्शा अंसारी की तलाश पिछले डेढ़ साल से की जा रही है. वहीं, माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और उसके भाई अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा भी करीब 11 महीने से फरार चल रही हैं. हैरानी की बात यह है कि यूपी के तीन बड़े माफिया डॉन की पत्नी भी अब उन्हीं के नक्शे कदम पर चल पड़ी हैं. 

कई राज्‍यों में छापेमारी फ‍िर भी पुलिस के हाथ खाली 
अलग-अलग मामलों में आरोपी बनाए जाने के बाद कोर्ट से गैर जमानती वारंट और गिरफ्तारी पर घोषित इनाम भी इन्हें सलाखों तक नहीं पहुंचा पाया. पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी के लिए यूपी के कई जिलों के साथ ही दूसरे राज्यों में भी तलाशी अभियान चलाया, लेकिन अभी तक कामयाबी नहीं मिली है. 

मुख्‍तार की पत्‍नी पर 50 हजार का इनाम 
माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्शा अंसारी के खिलाफ गाजीपुर कोतवाली, नंदगंज, लखनऊ में मुकदमे दर्ज हैं. हालांकि कुछ मामलों में उन्हें अदालतों से अग्रिम जमानत भी मिली है, लेकिन कुछ मामलों में उनके खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट भी जारी है. पुलिस की तरफ से अफ्शा अंसारी की गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया है.

11 महीने से पुलिस को दे रही चुनौती 
वहीं, प्रयागराज के माफिया डॉन अतीक और अशरफ की पत्नी भी पिछले करीब 11 महीने से फरार चल रहीं हैं. माफिया अतीक और अशरफ की हत्या के बाद भी दोनों की पत्नी सामने नहीं आईं. उमेश पाल हत्याकांड में अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन और अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा आरोपी हैं. 

अतीक की पत्‍नी भी लेडी डॉन निकलीं 
शाइस्ता परवीन की गिरफ्तारी पर पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया है. कोर्ट से गैर जमानती वारंट भी जारी है. खंडहर में तब्दील हुए अतीक के पुस्तैनी घर पर कुर्की का नोटिस भी चस्पा की गई है, लेकिन उसके बावजूद अभी तक शाइस्ता परवीन और जैनब फातिमा की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. हालांकि पुलिस अधिकारियों का दावा है कि इनके संभावित ठिकानों के साथ ही इनके मददगारों के बारे में कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं. जल्द ही इन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

 

Trending news