कौशांबी में यूपी STF के सामने मास्टरमाइंड ने किया सरेंडर, सिपाही पेपर लीक का मुख्य आरोपी है अरुण
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2157387

कौशांबी में यूपी STF के सामने मास्टरमाइंड ने किया सरेंडर, सिपाही पेपर लीक का मुख्य आरोपी है अरुण

UP Police Bharti Paper Leak: उत्तर प्रदेश पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा 2024 के पेपर लीक मामले में यूपी एसटीएफ की टीम एक्शन में बनी हुई है. आए दिन आरोपियों की गिरफ्तारियों हो रही हैं. पुलिस पेपर लीक मामले में मुख्य आरोपी अरुण सिंह ने सरेंडर किया है. 

 
 

 

UP Police Bharti Paper Leak

UP Police Bharti Paper Leak : उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती की परीक्षा (Uttar Pradesh Police Constable Recruitment Exam)को हुए कई दिन बीत गए हैं, लेकिन इस परीक्षा के प्रश्न पत्र के लीक होने में रोन नए अपडेट आ रहे हैं. वहीं बुधवार को यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा की द्वितीय पाली का पेपर आउट कराने वाले गिरोह के एक सदस्य को यूपी STF ने हरियाणा से गिरफ्तार किया. अब ताजा अपडेट है कि कौशांबी (Kaushambi) में पर्चा लीक प्रकरण के मुख्य आरोपी ने सरेंडर किया है. पुलिस पेपर लीक मामले में मुख्य आरोपी अरुण सिंह ने UP STF के सामने सरेंडर किया है.

दबोचे जा चुके हैं कई आरोपी
हरियाणा से गिरफ्तर महेंद्र  शर्मा के खिलाफ मेरठ के कंकरखेड़ा थाने में केस दर्ज करकर उसे जेल भेज दिया गया है. STF की पूछताछ में आरोपी ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. पूछताछ में मास्‍टरमाइंड ने बताया कि उसे पेपर परीक्षा से दो दिन पहले ही मिल गया था. महेंद्र पूर्व में मेरठ से गिरफ्तार हो चुके आरोपियों के संपर्क में था. महेंद्र के पास से पेपर और उत्‍तर कुंजी भी बरामद की गई हैं. इससे पहले भी यूपी पुलिस पेपर लीक मामले से जुड़े कई आरोपियों को दबोच चुकी है. 

यूपी पुलिस कांस्‍टेबल परीक्षा 17 और 18 फरवरी को प्रदेश भर में आयोजित की गई थी. 18 फरवरी की दूसरी पाली की परीक्षा का पेपर आउट हुआ था. इसके बाद यूपी के सीएम योगी ने परीक्षा को निरस्त कर दिया था.

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में पेपर लीक का मास्टरमाइंड गिरफ्तार, UP STF ने हरियाणा से दबोचा

Trending news