Prayagraj News: छात्र को तमाचा मारना गुजरा दोस्तों को नागवार, स्कूल में फेंक दिया बम
Advertisement

Prayagraj News: छात्र को तमाचा मारना गुजरा दोस्तों को नागवार, स्कूल में फेंक दिया बम

Prayagraj News: प्रयागराज के नैनी स्थित एक स्कूल में गलती करने पर उप प्रधानाचार्य ने एक छात्र को तमाचा जड़ दिया. इससे नाराज छात्र के साथियों ने स्कूल में पहुंचकर बमबाजी कर दी. 

 

 Prayagraj News

Prayagraj News: प्रयागराज के नैनी स्थित एक स्कूल में बमबाजी की खबर सामने आ रही है. यहां पर गलती करने पर उप प्रधानाचार्य ने एक छात्र को तमाचा जड़ दिया. इससे नाराज छात्र के साथियों ने स्कूल में पहुंचकर बमबाजी कर दी, जिससे प्रधानाचार्य शारदा प्रसाद मिश्रा घायल हो गए. धमाके की आवाज से स्कूल और उसके आसपास हड़कंप मच गया. सूचना पर पुहुंची पुलिस ने प्रधानाचार्य की तहरीर पर नैनी पुलिस ने दो अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा कायम किया. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उनकी तलाश की जा रही है.

बताया गया है कि नैनी थाना क्षेत्र के गंगोत्री नगर मुहल्ले में स्थित आदर्श इंटर कालेज के उप प्रधानाचार्य अश्वनी कुमार ने गलती करने पर चार दिन पहले सुमित नामक छात्र को तमाचा मारा था. उसी को लेकर बुधवार दोपहर दो युवक स्कूल पहुंच गए और उप प्रधानाचार्य अश्वनी कुमार के बारे में पूछने लगे. तब तक वह आ गए तो युवकों ने गाली-गलौज शुरू कर दिया. 

जब उनको ऐसा करने से मना किया गया तो वो और ज्यादा भड़क गए. गुस्साएं युवकों ने स्कूल परिसर में बमबाजी कर दी. जिससे की पूरे स्कूल परिसर में खलबली मच गई. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. पुलिस को जांच में स्कूल परिसर से एक जिंदा बम भी बरामद हुआ है. पुलिस सीसीटीवी फोटोज को खंगाल रही है. ताकी अपराधी की पहचान कर उसे गिरफ्तार किया जा सके. 

यह भी पढ़े- CAA के बाद जुमे की पहली नमाज को लेकर यूपी में हाई अलर्ट, होली और रमजान को लेकर पुलिस का स्पेशल प्लान

Trending news