Prayagraj: अतीक अहमद के गुर्गों की मुश्किलें नहीं हो रही कम, रंगदारी मामले में तीन करीबी शूटर्स पर शिकंजा कसना तय
Advertisement

Prayagraj: अतीक अहमद के गुर्गों की मुश्किलें नहीं हो रही कम, रंगदारी मामले में तीन करीबी शूटर्स पर शिकंजा कसना तय

Prayagaj Atique Ahmed News: माफिया अतीक अहमद के गुर्गों की मुश्किलें कम होने रा नाम नहीं ले रही हैं. अतीक के एक शूटर के खिलाफ रिमांड बन गया है. जबकि दो अन्य शूटर्स की तलाश तेज कर दी गई है. आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला...

Prayagaj Atique Ahmed News

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद के बचे हुए कुनबे और गुर्गों की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एक ओर जहां माफिया के दोनों बेटों पर प्रवर्तन निदेशालय का शिकंजा कसता जा रहा है. वहीं दूसरी ओर अतीक के गुर्गे फरहान की भी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है. फरहान माफिया अतीक अहमद के बेहद करीबी शूटर था.  

दरअसल, पुलिस ने फरहान के रंगदारी मांगने के दो मामलों में रिमांड बनवाया है. एक मामला धूमनगंज जबकि दूसरा पूरामुफ्ती थाने से जुड़ा है. दोनों मामलों में फरहान पर जेल में रहते हुए रंगदारी मांगने का आरोप है. रंगदारी नहीं देने पर वादी को जान से मारने की धमकी दी गई है. दोनों मामलों में रिमांड बनने के बाद के बाद अब फरहान पर शिकंजा कसना तय माना जा रहा है.  

अतीक के करीबी इन दो शूटर्स की तलाश तेज 
फरहान के अलावा माफिया अतीक के करीबी शूटर आबिद प्रधान और आशिक उर्फ मल्ली की भी तलाश तेज कर दी गई है. दोनों की तलाश में पुलिस और क्राइम ब्रांच ने  धूमनगंज, करेली और कैंट इलाके समेत कई जगहों पर छापेमारी की, लेकिन वह हाथ नहीं लगा. माफिया अतीक के दोनों गुर्गे रंगदारी मांगने के मामले में फरार चल रहे हैं. आबिद प्रधान पर 35 से ज्यादा अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. वहीं आशिक उर्फ मल्ली पर 20 से ज्यादा अपराधिक मामले दर्ज हैं. 

माफिया के दोनों बेटों पर ईडी का शिकंजा
गौरतलब बै कि माफिया अतीक के जेल में बंद दोनों बेटे ईडी के रडार पर हैं. ईडी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में लखनऊ जेल में बंद उमर और नैनी जेल में बंद अली की संपत्तियों की तलाश कर रही है. माफिया अतीक के जेल जाने के बाद दोनों बेटे ही उसका अवैध साम्राज्य संभाल रहे थे.  जानकारी के मुताबिक, अली और उमर प्रॉपर्टी डीलर से लेकर दूसरे कारोबारियों से रकम वसूलते थे. ईडी को शुरुआती जांच में दोनों के खिलाफ कई अहम सुराग मिले हैं. ईडी को कई संपत्तियों के साथ ही करोड़ों के लेनदेन में अतीक के दोनों बेटों की भूमिका की जानकारी मिली है. जिसके बाद टीम अब दोनों भाइयों के खिलाफ पुख्ता तौर पर सबूत जुटा रही है. 

International Yoga Day 2023: योग अपनाएं रोग भगाएं...योगा डे पर खास मैसेज भेज अपनों को फिट रहने के लिए करें जागरूक

Aaj Ka Panchang 21 June: आज का पंचांग, जानें बुधवार की तिथि, ग्रह, शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

WATCH: पक्षियों के लिए अलीगढ़ में एक शख्स ने बनवाया 512 फ्लैट का टावर, हर कोई कर रहा तारीफ

Trending news