माफ‍िया अतीक की विदेशी संपत्तियां खंगाल रही यूपी पुलिस, बैंक लॉकरों में करोड़ों के जेवर और दस्‍तावेज!
Advertisement

माफ‍िया अतीक की विदेशी संपत्तियां खंगाल रही यूपी पुलिस, बैंक लॉकरों में करोड़ों के जेवर और दस्‍तावेज!

Prayagraj News: प्रयागराज पुलिस अतीक अहमद की विदेशी संपत्तियों की जानकारी एकत्रित कर रही है. प्रयागराज पुलिस शहर के सभी बैंकों में अतीक अहमद के बैंक लॉकरों की जानकारी ले रही है. 

Atiq Ahmed

Prayagraj News: माफ‍िया अतीक अहमद के अवैध साम्राज्‍य पर योगी सरकार की कार्रवाई जारी है. अतीक अहमद के बैंक लॉकर को लेकर जानकारी जुटाई जा रही है. प्रयागराज पुलिस को आशंका है कि माफ‍िया अतीक अहमद और उसके रिश्‍तेदारों के बैंक लॉकर में करोड़ों के जेवरात और अवैध संपत्ति के दस्‍तावेज रखे हैं. बताया जा रहा है कि इन बैंक लॉकरों में अतीक के विदेश में संपत्तियों के कागजात रखे हैं.  

प्रयागराज के सभी बैंकों के लॉकर तलाश रही पुलिस 
प्रयागराज पुलिस के मुताबिक, माफिया अतीक के बैंक लॉकर की जानकारी जुटाई जा रही है. साथ ही माफिया के रिश्तेदारों और करीबियों के बैंक लॉकर भी खंगाले जा रहे हैं. विदेश में माफिया अतीक की संपत्तियों के दस्तावेज बैंक लॉकर में होने की आशंका जताई गई है. 

नोएडा में अतीक के नाम कोई संपत्ति नहीं 
उधर, प्रयागराज पुलिस द्वारा नोएडा प्राधिकरण द्वारा अतीक अहमद की संपत्तियों के बारे में मांगी गई जानकारी का जवाब भेज दिया है. बता दें कि प्रयागराज पुलिस ने नोएडा अथॉरिटी को पत्र भेजकर अतीक अहमद और उसके परिजनों की संपत्ति की जानकारी मांगी थी. लगातार पिछले 15 दिनों से प्र‍ाधिकरण ने जमीन के दस्‍तावेजों को खंगालने के बाद भी अतीक और उसके परिजनों से जुड़ी कोई संपत्ति नोएडा में नहीं पाई. 

पुलिस हिरासत में हुई थी हत्‍या 
बता दें कि अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को उमेश पाल हत्‍याकांड में रिमांड पर लेकर प्रयागराज लाया गया था. पुलिस रिमांड में ही अतीक और अशरफ की 15 अप्रैल को देर रात गोलियों से भूनकर हत्‍या कर दी गई थी. वारदात के समय दोनों को प्रयागराज के काल्विन अस्‍पताल में मेडिकल के लिए लाया गया था. तीन आरोपितों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थीं. तीनों आरोपित को पुलिस ने मौके से ही गिरफ्तार कर लिया था. 

Watch: 370 के बाद कश्मीर पर मोदी सरकार का एक और बड़ा फैसला, जम्मू-कश्मीर आरक्षण (संशोधन) विधेयक पर लोकसभा में बोले अमित शाह

Trending news