मुस्लिम बेटी को निकाह से पहले CM योगी का मुंहमांगा तोहफा, घर जाने वाली खस्ताहाल सड़क को कराया ठीक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1474115

मुस्लिम बेटी को निकाह से पहले CM योगी का मुंहमांगा तोहफा, घर जाने वाली खस्ताहाल सड़क को कराया ठीक

Prayagraj की मुस्लिम बिटिया नुकुश फातिमा ने CM Yogi Adityanath को शादी में आने का न्योता दिया था. इसके साथ ही उसने सीएम से तोहफे के तौर पर सड़क दिए जाने की डिमांड की थी.

 नुकुस के निकाह पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने सड़क बनवाई.

मो.गुफरान/प्रयागराज: संगम नगरी प्रयागराज की नुकुस फातिमा को शादी से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने बड़ा तोहफा दिया है. बीस सालों से खस्ताहाल पड़ी सड़क को सीएम योगी के निर्देश पर अधिकारियों ने रातों रात बना डाला है. सीएम योगी से मिले तोहफे को पाकर दुल्हन बनने जा रही मुस्लिम बिटिया समेत उसका पूरा परिवार बहुत खुश है. 

क्या है पूरा मामला?
पूरा मामला प्रयागराज के अबुबकरपुर इलाके का है. यहां रहने वाले जमाल अफजल की बेटी नुकुस फातिमा का सात दिसंबर को निकाह है, लेकिन उसके घर आने वाली सड़क बेहद खराब हालत में थी. तीन दिन पहले नुकुस फातिमा ने सीएम योगी आदित्यनाथ को सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए अपनी शादी में शामिल होने का निमंत्रण दिया. जिसमें नुकुस फातिमा की तरफ से सड़क ठीक किए जाने की मांग की गई थी. 

सड़क ठीक किए जाने का मामले का सीएम की सोशल मीडिया टीम ने संज्ञान लिया. अधिकारियों को सड़क ठीक किए जाने के निर्देश दिए गए. मुख्यमंत्री कार्यालय का निर्देश मिलते ही रातों रात सड़क को बनवा दिया गया है. जिसके बाद नुकुस के पिता जमाल अफजल ने सीएम योगी आदित्यनाथ का आभार व्यक्त किया है. 

Talibani Punishment: प्रेमी-प्रेमिका को दी गई तालिबानई सजा, दोनों को थूककर चटाया गया

"कभी नहीं भूलेंगे सीएम का तोहफा"
जमाल अफजल ने कहा कि योगी आदित्यनाथ पूरे यूपी के मुख्यमंत्री ही नहीं बल्कि वह एक अभिभावक की तरह हैं. उनकी बेटी के एक ट्वीट का उनके कार्यालय ने संज्ञान लिया. जिस सड़क को ठीक कराने के लिए कई सालों से नेताओं के दरवाजे के चक्कर लगाने पड़े, उसके बाद भी वह काम पूरा नहीं हुआ. लेकिन सीएम योगी के कार्यालय ने उनकी बेटी के एक ट्वीट पर मांग को पूरा किया है. यह हमारे परिवार के साथ ही यहां के रहने वाले लोगों के लिए मुख्यमंत्री योगी का तोहफा है. जो वह कभी भूल नहीं पाएंगे. 

यह भी पढ़ें- Bajra Roti Benefits: सर्दियों में जरूर खाएं बाजरे की रोटी, लाजवाब स्वाद के साथ बनेगी

अतीक अहमद ने बीस साल पहले बनवाई थी सड़क 
फिलहाल नुकुस फातिमा के निकाह से पहले उसके घर जाने वाली सड़क बन कर तैयार हो गई है. दरअसल परिवार के लोग खुश इसलिए भी हैं कि यह सड़क बीस साल पहले माफिया अतीक अहमद ने बनवाई थी. उसके बाद किसी भी नेता ने इस तरफ ध्यान नहीं दिया. 2007 तक यह विधानसभा माफिया अतीक अहमद के कब्जे में रही. उसके बाद दो बार यहां से बीएसपी की पूजा पाल विधायक बनीं. पिछले दो बार से बीजेपी के सिद्धार्थनाथ सिंह विधायक हैं. लेकिन किसी ने भी इस सड़क को ठीक कराने की जहमत नहीं उठाई. जब मामला सीएम योगी की चौखट पर पहुंचा, तो उन्होंने मुस्लिम बेटी को निकाह से पहले तोहफे में सड़क बनवाकर दिया है. नुकुस का पूरा परिवार सीएम योगी का शुक्रिया अदा कर रहा है. 

WATCH: सीएम योगी ने मुस्लिम लड़की की शादी पर कर दी मन की मुराद पूरी

यह भी पढ़ें- सर्दियों में खाएं ये 5 फल, इम्यूनिटी होगी बूस्ट, सर्दी-जुकाम-बुखार से रहेंगे दूर

 

Trending news