मुख्तार अंसारी के मामले में पंजाब जेल के अफसर भी नपेंगे, ED ने की शिकंजा कसने की तैयारी
Advertisement

मुख्तार अंसारी के मामले में पंजाब जेल के अफसर भी नपेंगे, ED ने की शिकंजा कसने की तैयारी

Mukhtar Ansari News: मुख्तार अंसारी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है, ईडी जल्द ही पंजाब की रोपड़ जेल के अधिकारियों और कर्मचारियों को समन भेजेगी. 

Mukhtar Ansari News

प्रयागराज: पूर्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) और उसके साथियों की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ED) मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पंजाब की रोपड़ जेल के अधिकारी और कर्मचारियों पर भी शिकंजा कसेगा. माफिया मुख्तार अंसारी के रोपड़ जेल (Punjab Ropar Jail) में रहते उसके सभी मददगारों का बयान दर्ज होगा. इसके लिए ईडी जल्द ही समन भेजेगी. 

माफिया मुख्तार पर जेल से अवैध साम्राज्य को संचालित करने का आरोप
दरअसल, रोपड़ जेल में रहते माफिया मुख्तार पर अवैध साम्राज्य को संचालित करने का आरोप है. वहीं, जेल के अधिकारियों और कर्मचारियों पर भी माफिया के सहयोग करने का आरोप लगा है. ईडी ने माफिया की मदद करने वालों के बारे में पूछताछ की. फिलहाल मुख्तार अंसारी ने रोपड जेल के मददगारों को लेकर कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया है. जिसके बाद अब ईडी  अधिकारियों और कर्मचारियों पर शिकंजा कसेगी.  

यह भी पढ़ें- इलाहाबाद विवि में सुरक्षा अधिकारी भर्ती परीक्षा परिणाम पर रोक,हाईकोर्ट ने मांगा जवाब

ईडी की कस्टडी रिमांड पर है माफिया 
गौरतलब है कि मुख्तार अंसारी की बीते शुक्रवार को ईडी स्पेशल कोर्ट में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए हुई. ईडी के अधिवक्ता ने 5 दिन की और कस्टडी रिमांड की अर्जी दी थी. इसे ईडी स्पेशल कोर्ट ने मंजूर कर ली और मुख्तार अंसारी की कस्टडी रिमांड 5 दिन और बढ़ा दी थी. ईडी के अधिवक्ता ने बताया था कि मुख्तार पूछताछ में ज्यादा सहयोग नहीं कर रहा है. कुछ अन्य तथ्यों पर मुख्तार अंसारी से पूछताछ करना बाकी है. दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद कोर्ट ने 5 दिन कस्टडी रिमांड बढ़ा दी थी. ऐसे में माफिया अब 27 दिसंबर यानी कल तक ईडी की कस्टडी रिमांड पर रहेगा. 

यह भी पढ़ें- UP: सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठिठुरन, शीत लहर के अलर्ट के बीच स्कूल बंद, जानें वेदर अपडेट

यह भी देखें- WATCH: देखें 26 दिसम्बर से 1 जनवरी तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

Trending news