दरिंदे पति ने पत्नी को जूठे बर्तन चटवाया, अलीगढ़ पुलिस ने बताई रोंगटे खड़े करने वाली वारदात
Advertisement

दरिंदे पति ने पत्नी को जूठे बर्तन चटवाया, अलीगढ़ पुलिस ने बताई रोंगटे खड़े करने वाली वारदात

समाज में आजकल ऐसी-ऐसी तस्वीर सामने आती हैं, जिन्हें देखकर एकबारगी इंसानियत से भरोसा उठ जाए. आइए जानते हैं अलीगढ़ की ऐसी ही एक वारदात के बारे में.

दरिंदे पति ने पत्नी को जूठे बर्तन चटवाया, अलीगढ़ पुलिस ने बताई रोंगटे खड़े करने वाली वारदात

प्रमोद कुमार/अलीगढ़ : तालों की नगरी से एक भयानक तस्वीर सामने आई है. यहां एक महिला को जूठे बर्तन चाटने को मजबूर किया गया. ऐसी हरकत करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका पति ही था. दरिंदे पति की करततूत का वीडियो सामने आने पर हड़कंप मच गया.  जल्लाद बने पति की हैवानियत की फेहरिस्त यहीं नहीं ठहरती. आरोप है कि वह अपनी 15 साल के बेटी के साथ अवैध संबंध भी बनाता था. पिछले 6 वर्षों से नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार कर रहा है. अन्य बच्चों के सामने बेटी से करता बलात्कार का आरोप लगा है. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि वह अक्सर बेटी के साथ अश्लील हरकतें करता था. इसका वीडियो भी पुलिस को सौंपा गया है. एसएसपी कलानिधि नैथानी ने पीड़ित पत्नी की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली है. वारदात रोरावर थाना इलाके के माबूद नगर की है. 

यह भी पढ़ें: अयोध्या की धन्नीपुरा मस्जिद नए डिजाइन के साथ भव्य बनेगी, राम मंदिर उद्घाटन के बीच नाम भी बदला

क्षेत्राधिकारी अभय कुमार पांडे ने जानकारी देते हुए बताया है कि ''12 अक्टूबर को थाना रोरावर पर एक तहरीर मिली है. मामला सामने आते ही उसे गंभीरता से लेते हुए संज्ञान में लिया गया. आरोपी के खिलाप मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस कप्तान ने टीम गठित कर कुछ ही घंटों में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. अन्य आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.'' समाज में इंसानियत तो तार-तार करने वाली ऐसी वारदात हमें सोचने पर मजबूर करती हैं. सवाल है कि क्या समाज की संवेदनशीलता मरती जा रही है. रिश्तों को भी शर्मसार करने वाली ऐसी वारदातों के पीछे काम करने वाली सोच पनपती कहां से है. जरूरत है समाज को इस पर चिंतन करने की.

Aligarh: दरिंदे पति का वीडियो हुआ वायरल, झूठा चटवाने के साथ बेटी के साथ करता था गंदा काम WATCH

Trending news