Aligarh: सुहागरात पर दूल्हे को दूध पिलाकर दुल्हन ने कर दिया कांड, लाखों रुपये की ज्वेलरी और नगदी लेकर फरार
Advertisement

Aligarh: सुहागरात पर दूल्हे को दूध पिलाकर दुल्हन ने कर दिया कांड, लाखों रुपये की ज्वेलरी और नगदी लेकर फरार

Aligarh News: लुटेरी दुल्हन सुहागरात के दिन दूल्हे को नशीला दूध पिलाकर लाखों रुपये के जेवरात लेकर फरार हो गई. 2 दिन पहले ही युवक की कोर्ट मैरिज हुई थी. युवक की मां की तहरीर पर अज्ञात महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है. 

Aligarh: सुहागरात पर दूल्हे को दूध पिलाकर दुल्हन ने कर दिया कांड, लाखों रुपये की ज्वेलरी और नगदी लेकर फरार

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: अलीगढ़ में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. लुटेरी दुल्हन सुहागरात के दिन दूल्हे को नशीला दूध पिलाकर लाखों रुपये के जेवरात लेकर फरार हो गई. 2 दिन पहले ही युवक की कोर्ट मैरिज हुई थी. युवक की मां की तहरीर पर अज्ञात महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है. पीड़ित युवक की दबाने की रहने वाली एक महिला के माध्यम से हुई थी आरोपी महिला से शादी, पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है. घटना गभाना थाना इलाके की है. 

जानकारी के अनुसार गभाना थाना इलाके के रामनगर के रहने वाले विकास वर्मा की पड़ोस की ही रहने वाली एक महिला के माध्यम से शिवानी नाम की महिला से दोस्ती हुई थी. यह दोस्ती धीरे-धीरे प्रेम प्रसंग में बदल गई. विकास वर्मा और शिवानी ने अलीगढ़ कोर्ट आकर कोर्ट मैरिज कर ली. यह कोर्ट मैरिज 12 दिसंबर को हुई थी. शादी के बाद विकास वर्मा शिवानी को अपने घर ले गया. जहां 13 दिसंबर की रात दोनों सुहागरात मना रहे थे.

इस दौरान शिवानी ने विकास को दूध में नशीला पदार्थ दे दिया. जिससे विकास बेहोश हो गया और शिवानी लाखों रुपये की ज्वेलरी लेकर रात में ही फरार हो गई. विकास सोकर नहीं जागा तो गेट खटखटाया गया, देखा तो विकास बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ था, और युवती मौके से फरार हो चुकी थी, जानकारी होने पर विकास की मां मधु वर्मा ने पुलिस को लिखित शिकायत दी है.

थाने में दर्ज कराई गई FIR में कहा गया है कि कुछ समय पहले मेरे घर पर उर्मिला नाम की महिला आई थी, उन्होंने मेरे बेटे विकास वर्मा की शादी करने के लिए काफी दबाव बनाया था, मेरे विरोध के बावजूद भी जबरन मेरे बेटे की शादी शिवानी के साथ करा दी. इस दौरान उस महिला ने मेरे बेटे की शादी करने की एवज में 1 लाख रुपये भी ले लिया. कोर्ट में शादी होने के बाद में एक दूसरे को जयमाला भी डाली गई थी, 13 दिसंबर को दूध में जहरीला पदार्थ खिलाकर मेरे बेटे को बेहोश कर दिया और नगदी गहने लेकर फरार हो गई है. 

क्षेत्राधिकारी विशाल चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया है कि थाना गवाना के कस्बे से पैसे लेकर विवाह करने की बात सामने आई है, विवाह के बाद विवाहिता द्वारा घर का सामान ले जाने की बात सामने आई है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. फरार महिला की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम गठित कर दी गई है, शेष वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. 

Trending news