अलीगढ़: कलयुगी मां ने 6 साल की बच्ची को जिंदा जलाया, पिता की तहरीर पर महिला के खिलाफ केस दर्ज
Advertisement

अलीगढ़: कलयुगी मां ने 6 साल की बच्ची को जिंदा जलाया, पिता की तहरीर पर महिला के खिलाफ केस दर्ज

Aligarh Crime News: अलीगढ़ में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक कलयुगी मां ने अपनी 6 साल की बच्ची को जिंदा जला दिया. किसी को पता ना चले इसलिए उसका चोरी-छिपे अंतिम संस्कार कर दिया.  

अलीगढ़ मां ने बेटी को जिंदा जलाया (इनसेट में मृतक बच्ची की फोटो)

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में इंसानियत और रिश्ते को शर्मसार करता एक मामला सामने आया है. यहां एक मां ने 6 साल की बच्ची को जिंदा जला दिया. दरअसल, मृतका का पड़ोस की बच्ची से विवाद हुआ था. जिसके चलते मां ने डराने के उद्देश्य से बच्ची को आग लगा दी, जिससे वह बुरी तरह झुलस गई. आनन-फानन में बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने मृतक बच्ची के पिता की तहरीर पर महिला के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला अतरौली थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर बढ़ैरा का है. यहां रहने वाले नोटी सिंह ने बताया कि उसके तीन बच्चे हैं. रविवार को उसकी सबसे छोटी बेटी (6 वर्ष) वंदना घर के बाहर खेल रही थी. खेलने के दौरान उसका दूसरे बच्चों से झगड़ा हो गया. जिसके बाद गांव के लोगों ने बच्ची की शिकायत उसकी पत्नी आशा देवी से की. जिसपर आशा ने पहले बच्ची की पिटाई की. इसके बाद उसके ऊपर सेनेटाइजर डालकर आग लगा दी. पिता ने बताया कि वह बच्ची को डरा रही थी, लेकिन इसी दौरान आग लग गई. जिससे जलकर बच्ची की मौत हो गई. 

घटना को छिपाने के लिए किया अंतिम संस्कार
मासूम की मौत के बाद घटना को छुपाने के लिए परिवार के लोगों ने उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया और कानोकान इसकी भनक किसी को नहीं होने दी. परिवार के ही एक रिश्तेदार ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. मामले की जानकारी होने पर पुलिस हरकत में आई और मामले की जांच शुरू कर दी है. 

इस मामले को लेकर सीओ मोहसिन खान ने बताया कि आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है. महिला की गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं. जल्द ही आरोपी मां की गिरफ्तारी कर उसे जेल भेजा जाएगा. 

यह भी पढ़ें- Akhilesh Yadav vs CM Yogi: विधानसभा में पिता को याद कर भावुक हुए अखिलेश यादव, सीएम योगी को याद दिलाई परंपरा

यह भी पढ़ें- Bhopal Ujjain train blast: भोपाल-उज्जैन ट्रेन ब्लास्ट मामले में सात आतंकियों को फांसी, एक को उम्रकैद की सजा

WATCH: इस होली पर नई नवेली दुल्हन भूलकर भी ना करें ये गलती, हो जाएगा बड़ा अहित

Trending news