अलीगढ़ में दूल्‍हे की बहन से छेड़छाड़, बारात निकलने से पहले दबंगों ने मचाया बवाल
Advertisement

अलीगढ़ में दूल्‍हे की बहन से छेड़छाड़, बारात निकलने से पहले दबंगों ने मचाया बवाल

यूपी के अलीगढ़ में बारात जाने से पहले दूल्हे की बहन के साथ छेड़छाड़ की घटना सामने आई है. आरोप है कि छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने युवती के साथ जमकर मारपीट भी की. घायल युवती को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है.

सांकेतिक तस्‍वीर

Aligarh News : यूपी के अलीगढ़ में बारात जाने से पहले दूल्हे की बहन के साथ छेड़छाड़ की घटना सामने आई है. आरोप है कि छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने युवती के साथ जमकर मारपीट भी की. घायल युवती को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है. इससे पहले भी युवती के साथ दबंग छेड़छाड़ कर चुके हैं. 

यह है पूरी घटना 
घायल लड़की के भाई ने बताया है कि मेरी बहन शादी के चलते लगातार मार्केट में खरीदारी करने के लिए जा रही थी. दबंग लड़कियों के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे. आरोपियों के घर शिकायत भी कर चुके हैं. आज हमारी बारात जा रही थी. इस दौरान बहन खरीदारी के लिए गई थी. आरोप है कि दबंगों ने बहन के साथ छेड़छाड़ की. विरोध करने पर बहन के साथ मारपीट की गई. 

पुलिस मामूली कहासुनी का विवाद बता रही 
सीओ अभय कुमार पांडे ने बताया कि दो पक्षों में मामूली कहासुनी को लेकर विवाद हुआ है, फिलहाल महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

Trending news