Mathura News: चाय बनाने के लिए जलाई माचिस, तेज धमाके के साथ दो मकान धराशायी
Advertisement

Mathura News: चाय बनाने के लिए जलाई माचिस, तेज धमाके के साथ दो मकान धराशायी

उत्तर प्रदेश के मथुरा से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक मकान तेज धमाके मेंहो गया. धमाके के आवाज सुनते ही आसपास अफरा-तफरी मच गई. जबरदस्त धमके में महिला बुरी तरह झुलस गई. वहीं आसपास के लोगों ने मौके से भागकर जान बचाई.

Mathura News: चाय बनाने के लिए जलाई माचिस, तेज धमाके के साथ दो मकान धराशायी

कन्हैयालाल शर्मा/ मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक मकान तेज धमाके में धराशायी हो गया. धमाके के आवाज सुनते ही आसपास अफरा-तफरी मच गई. जबरदस्त धमके में महिला बुरी तरह झुलस गई. वहीं आसपास के लोगों ने मौके से भागकर जान बचाई. आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां महिला की हालत नाजुक बनी हुई है.

यहां की है घटना...
यूपी के मथुरा जिले के गोवर्धन थाना क्षेत्र के गांव महरौली में चाय बनाने के लिए माचिस जलाई. तभी घर में रखे गैस सिलेंडर ने आग पकड़ ली और उसमे तेज धमाका हो गया. इस धमाके में चाय एक महिला बुरी तरह झूलुस गई वहीं परिवार के अन्य लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई. सिलेंडर ब्लासट में गंभीर रूप से झुलसी महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहाँ महिला जिंदगी और मौत से जूझ रही है. 

दो मकान हुए धराशायी 
रविवार को थाना क्षेत्र के गांव महरौली में मदन की पुत्र वधु पूनम अपने घर में चाय बना रही थी. तभी अचानक गैस सिलेंडर में आग गई. आग से महिला झूलस गई और घर में चीख पुकार मच गई. परिजन दौड़कर आए और अपने स्तर पर आग को बुझाने का प्रयास का किया, लेकिन जब आग नहीं बुझी तो सभी घर के लोग बाहर निकल आए. इसी दौरान धमाके के साथ सिलेंडर फट गया. सिलेंडर फटने से दो मकान धराशायी हो गए जिससे लाखों रुपयों का नुकसान हो गया. सिलेंडर फटने से मोहल्ले के लोग दशहत में आ गए. 

बमुश्किल आग पर पाया काबू 
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और फायरब्रिगेड की टीम ने बमुश्किल आग पर काबू पाया. वहीं धमाके के बाद मौके पर राजस्व की टीम भी पहुंची और हादसे में हुए नुकसान का आकलन लगाया. वहीं इस मामले में पीड़ित परिवार ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि सिलेंडर में आग लगी तो हम लोगों ने उसे बुझाने का प्रयास किया लेकिन हम आग पर काबू नहीं पा पाए. इसके बाद मौके से भाग कर सभी ने जान बचाई. इसके बाद सिलेंडर में धमाका हो गया, जिससे दो मकान धराशायी हो गए. 

Watch: राखी को इतने दिनों से पहले कभी हाथ से ना उतारें, नहीं तो जान-माल को हो जाता है नुकसान

Trending news