मथुरा में अपने ही साथियों पर करने लगा फायरिंग, मुठभेड़ में ऐसे पकड़ा गया फर्जी आईपीएस
Advertisement

मथुरा में अपने ही साथियों पर करने लगा फायरिंग, मुठभेड़ में ऐसे पकड़ा गया फर्जी आईपीएस

Mathura News : आरोपी के कब्जे से तमंचा बाइक और कारतूस बरामद किए गए हैं. साथ ही फर्जी आईपीएस अधिकारी के पास से 21 फर्जी आईपीएस विजिटिंग कार्ड और 1 फर्जी आईएएस विजिटिंग कार्ड बरामद किया है.

फाइल फोटो

Mathura News : मथुरा पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. खुद को आईपीएस बताकर अधिकारियों पर रौब झाड़ने वाले फर्जी अफसर को गिरफ्तार किया है. मथुरा पुलिस ने मुठभेड़ में फर्जी आईपीएस को गिरफ्तार किया है. फर्जी आईपीएस का अस्‍पताल में उपचार चल रहा है. 

फोन पर फटकार लगाता था फर्जी आईपीएस 
मथुरा पुलिस के मुताबिक, पकड़े गए आरोपी की पहचान राधेश्‍याम निवासी अजान थाना उद्योगनगर भरतपुर के रूप में हुई. आरोप है कि राधेश्‍याम जिले के थानेदारों को फोन कर उनसे मुकदमों की जानकारी लेता था. इतना ही नहीं आरोप है कि मुकदमों से नाम निकालने के लिए लोगों से अवैध वसूली करता था. 

मुठभेड़ में गिरफ्तार 
मथुरा पुलिस का कहना है कि कई बार अधिकारियों को फोन कर राधेश्‍याम खुद को आईपीएस बताकर फोन पर फटकार भी लगाता था. इस दौरान मगोर्रा पुलिस को सूचना मिली कि शातिर अपराधी थाना क्षेत्र में अवैध वसूली कर रहा है. पुलिस मौके पर देख फर्जी आईपीएस ने फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस ने मुठभेड़ में उसे गिरफ्तार कर लिया. 

तमंचा और कारतूस बरामद 
एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि आरोपी के कब्जे से तमंचा बाइक और कारतूस बरामद किए गए हैं. साथ ही फर्जी आईपीएस अधिकारी के पास से 21 फर्जी आईपीएस विजिटिंग कार्ड और 1 फर्जी आईएएस विजिटिंग कार्ड बरामद किया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. 

WATCH: सरकारी अस्पताल की लापरवाही से 14 बच्चे HIV और Hepatitis B संक्रमित, जानें पूरा मामला

Trending news