Mathura News: मथुरा की बारात में घुस कर दूल्हे को मारी गोली, मचा हड़कंप तो भागे बदमाश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2112205

Mathura News: मथुरा की बारात में घुस कर दूल्हे को मारी गोली, मचा हड़कंप तो भागे बदमाश

Mathura Crime News: यूपी के मथुरा में दूल्हे को बदमाशों ने बारात में ही गोली मारी. गोली लगने से दूल्हा नीचे गिर पड़ा. आरोपी बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गए. इसके बाद पुलिस वहां पर पहुंची और दूल्हे को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया. उसके बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी.

 

Mathura News: मथुरा की बारात में घुस कर दूल्हे को मारी गोली, मचा हड़कंप तो भागे बदमाश

Crime News: उत्तर प्रदेश के मथुरा में नौहझील कस्बे में बरात चढ़ने के दौरान बदमाशों ने दूल्हे को गोली मार दी. गोली सीधा दुल्हे की जांघ पर जा लगी. जिससे वह उधर ही गिर पड़ा और बारात में भगदड़ मच गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. गोली लगने दूल्हा घायल हो गया था पुलिस ने तुरंत उसे सीएचसी भिजवाया, जहां से उसे घायल हालत में ही मथुरा रेफर कर दिया गया. इसके बाद पुलिस इस घटना के आरोपीयों की तलाश में जुट गई.

चारों ओर खुशी का माहौल था
यूपी के मथुरा में सोनम पुत्री निरंजन निवासी फरीदमपुर थाना नौहझील की शादी अलीगढ़ के थाना पिसावा के गांव दमुआका निवासी रेखपाल के पुत्र गौरव के साथ तय हुई थी. 14 फरवरी बुधवार के दिन दोनों की शादी थी. चारों ओर खुशी का माहौल बनाया हुआ था. लड़की के पिता निरंजन ने शादी का कार्यक्रम रायपुर मार्ग स्थित कृष्णा मैरिज होम में रखा था.  

बारातियों में भगदड़ मच गई
बरात चढ़त के दौरान 5-6  बदमाश गाड़ी में आए. दूल्हे ने बताया कि वह पैदल थे और उन्होंने उसे गोली मार दी. गोली सीधा दूल्हे की जांघ में जा लगी, जिससे वह घायल हो गया और जमीन पर जा गिरा. दूल्हे को गोली लगे देख बरातियों में भगदड़ मच गई थी.

डॉक्टरों ने मथुरा रेफर किया 
सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर शैलेन्द्र सिंह, उपनिरीक्षक अंकित कुमार मौके पर पहुंचे और घायल को अस्पताल भिजवाया. जहां से डॉक्टरों ने उसको मथुरा रेफर कर दिया.

और पढ़े - व्यास तहखाने में पूजा मामले पर सुनवाई पूरी, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला

और पढ़े - भरभराकर गिरी छत, मलबे दबने से दो मजदूरों की दर्दनाक मौत

Trending news