Agra News: गेंहू काटने गया शख्स नहीं लौटा घर, परिजनों ने खेत जाकर देखा तो रह गए सन्न
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2212550

Agra News: गेंहू काटने गया शख्स नहीं लौटा घर, परिजनों ने खेत जाकर देखा तो रह गए सन्न

Agra News:  आगरा में भाऊपुरा गांव से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. खेत में काम करने गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों मौत हो गई. युवक सुबह खेत में गेहूं काटने गया था

Agra

Agra News: यूपी के आगरा में भाऊपुरा गांव से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. खेत में काम करने गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों मौत हो गई. युवक सुबह खेत में गेहूं काटने गया था, जब देर तक नहीं लौटा तो परिजनों ने उसे खेत में मृत पाया. मौत के बाद हड़कंप मच गया है. वहीं परिजानों ने नाराजगी जताई है. मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. युवक की मौत के बाद घर में मातम छा गया है.

परिजनों ने जाकर खेत में देखा तो युवक मृत पड़ा
दरअसल 36 वर्षीय सुनील सुबह अपने खेत में फसल की कटाई के लिए गया था. जब वह काफी समय तक घर नहीं वापिस लौटा तो उसके परिजनों ने जाकर खेत में देखा तो युवक मृत पड़ा था और उसके सिर पर हथियार से  वार किए गए थे. मृतक के घर वालों ने कुछ गांव वालों पर ही हत्या का आरोप लगाया है.

 पुलिस से आरोपियों को पकड़ने की मांग

परिवार वालों ने अपना गुस्सा प्रकट करते हुए सड़क जाम कर पुलिस से आरोपियों को पकड़ने की मांग की . पुलिस ने युवक के पिता की याचिका दर्ज़ करके आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने शव को पंचनामा करने के लिए पुलिस को सौंप दिया. शिकायत के आधार पर पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है. वहीं सुनील  के मौत से घर में सन्नाटा छा गया है.

यह भी पढ़ें- Shahjahanpur News: बारात में आई लड़कियों का वीडियों बनाना पड़ा महंगा, युवक की गोली मारकर हत्या

यह भी पढ़ें- 2 महीने की लव मैरिज का खूनी अंत, बीवी के चेहरे से लेकर प्राइवेट पार्ट्स पर किए सनकी ने ताबड़तोड़ वार

Trending news